Mission Raniganj on OTT: ओटीटी पर रिलीज हुई मिशन रानीगंज, अब इस प्लैटफॉर्म पर देख पाएंगे जसवंत गिल की कहानी

Mission Raniganj on OTT: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज ने दर्शकों के दिलों में अच्छी खासी जगह बनाई थी. फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज की गई थी, अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जा रही है जिसे आप कभी भी कहीं भी दख पाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2023, 06:08 PM IST
    • मिशन रानीगंज ओटीटी पर हुई रिलीज
    • इस ओटीटी प्लैटफॉर्म पर देख सकेंगे फिल्म
Mission Raniganj on OTT: ओटीटी पर रिलीज हुई मिशन रानीगंज, अब इस प्लैटफॉर्म पर देख पाएंगे जसवंत गिल की कहानी

नई दिल्ली: Mission Raniganj on OTT: अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'मिशन रानीगंज' कुछ समय पहले रिलीज हुई थी और फिल्म सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा पाई थी. अब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. 

ओटीटी पर रिलीज हो रही है मिशन रानीगंज 

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'मिशन रानीगंज' इस साल सबसे चर्चित फिल्मों में से रही है. थिएटर्स में फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी अब मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला ले लिया.फैंस को अक्षय की इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था. अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' आज स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

नेटफ्लिक्स ने शेयर किया प्रोमो वीडियो 

स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने कुछ समय पहले अपने फैंस और फॉलोअर्स को फिल्म की ओटीटी रिलीज के बारे में अपडेट करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया था. नेटफ्लिक्स ने मिशन रानीगंज का एक प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'एक असंभव काम. एक आम आदमी. एक अटूट भावना. मिशनरानीगंज अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.' इसके बाद आज नेटफ्लिक्स ने फिल्म के ओटीटी पर स्ट्रीमिंग होने की खबर साझा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है.

क्या है मिशन रानीगंज की कहानी 

फिल्म के बारे  में बात करें तो ये कहानी यह थ्रिलर 1989 में पश्चिम बंगाल के रानीगंज में हुई एक सच्ची घटना से प्रेरित है, जिसमें छह खनिकों की मौत हो गई थी और 65 लोग बाढ़ वाली कोयला खदान में फंस गए थे. अक्षय कुमार फिल्म में एक खनन इंजीनियर और बचाव अधिकारी जसवन्त सिंह गिल बने हैं. उन्होंने 65 खनिकों को जान पर खेल कर बचाया था. 

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन बहुरानी के लिए सिखा ये खास काम, शो में कहा- 'आज घर जाकर हम...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़