Miss Universe: हरनाज कौर संधू ने पहनाया Miss USA को ताज, R'Bonney Gabriel ने जीता खिताब

Miss Universe Winner: इस साल की मिस यूनिवर्स घोषित हो चुकी हैं. इस हसीना ने ना केवल अपने उत्तरों से बल्कि अपनी खूबसूरती से भी सबका दिल जीता. फाइनल राउंड तक अपनी जगह पुख्ता करने वाली इस हसीना को विनर बनाया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2023, 09:52 AM IST
  • मिस यूएसए ने जीता सबका दिल
  • जवाब सुन सब रह गए दंग
Miss Universe: हरनाज कौर संधू ने पहनाया Miss USA को ताज, R'Bonney Gabriel ने जीता खिताब

Miss USA won Miss Universe: मिस यूनिवर्स बनने का सपना दुनियाभर की ना जाने कितनी लड़कियां देखती हैं लेकिन उस सपने को साकार करने के पीछे काफी सालों की मेहनत और बहुत से लोगों का विजन होता है. भारत से इस साल दिविता राय मिस यूनिवर्स में गईं लेकिन वो टॉप 16 तक ही पहुंच पाईं. टॉप 5 में उन्हें जगह नहीं मिल पाई.

कौन बनेगा विजेता

ऐसे में टॉप 5 में पहुंचे यूएस, वेनेजुएला, डोमिनिकन रिपब्लिक, प्यूर्टो रिको और क्यूराकाओ ने एक दूसरे को सवाल जवाब में कड़ी टक्कर दी. इसके बाद टॉप 3 में सिर्फ वेनेजुएला, यूएसए और डोमिनिकन रिपब्लिक ही जगह बना पाए. इसके बाद लोगों की नजर मिस यूनिवर्स की असल हकदार पर जम गईं.

जवाबों ने जीता दिल

तीनों कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछा गया था कि अगर वो मिस यूनिवर्स का खिताब जीत जाती हैं तो वो इस ऑर्गेनाइजेशन को इंपॉवर करने और इसकी प्रोग्रेस के लिए कैसे काम करेंगी? पहले डेमिनिकन रिपब्लिक ने इसका कॉन्फिडेंट के साथ उत्तर दिया. फिर बारी आई मिस यूएसए की और मिस वेनेजुएला ने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ बाजी मार ली.

पहनाया गया ताज

डोमिनिक रिपब्लिक दूसरी रनर अप रहीं वहीं मिस वेनेजुएला पहली ननर अप. इशके बाद पूरे जोरो शोरों से मिस यूएसए को विजोता घोषित किया गया. हरनाज कौर संधू जो पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं उन्होंने खुद अपने हाथों से ताज मिस यूएसए को पहनाया.

ये भी पढ़ें- 20 साल की अनुष्का सेन का फिर दिखा ग्लैमरस लुक, मिरर सेल्फी से खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़