Michael Jackson Biopic: अब पर्दे पर दिखाई जाएगी माइकल जैक्सन की जिंदगी, जानिए कौन निभाने जा रहा है लीड रोल!

Michael Jackson Biopic: माइकल जैकसन की बायोपिक को लेकर चर्चा तेज हो गई है. अब इस फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है. इसी के साथ फिल्म के डायरेक्टर और लीड एक्टर का नाम भी सामने आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2024, 08:00 PM IST
  • माइकल जैक्सन पर बनेगी फिल्म
  • फिल्म में इन्हें मिला लीड रोल
Michael Jackson Biopic: अब पर्दे पर दिखाई जाएगी माइकल जैक्सन की जिंदगी, जानिए कौन निभाने जा रहा है लीड रोल!

नई दिल्ली: पूरी दुनिया में अपने बेहतरीन डांस के लिए मशहूर सिंगर और डांसर माइकल जैक्सन को आज भी अक्सर किसी न किसी वजह से याद किया जाता है. लोग उन्हें अपना आइडल तक मानते हैं. डांस को उन्होंने एक अलग अंदाज में दुनिया के सामने पेश किया. हालांकि, माइकल जैक्सन जितने अपने करियर और टैलेंट को लेकर चर्चा में रहे, उतनी ही सुर्खियां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के कारण भी बटोरी हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि जल्द ही माइकल जैक्सन की जिंदगी को पर्दे पर उतारा जाने वाला है. चलिए जानते हैं कौन निभाएगा उनका किरदार.

जानिए कौन निभाएगा माइकल जैक्सन का किरदार

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, माइकल जैक्सन की बायोपिक के निर्देशन की कमान एंटोनी फूक्वा संभालेंगे. फिल्म का निर्माण ग्राहम किंग जॉन ब्रैंका और जॉन मैकक्लेन मिलकर कर रहे हैं. वहीं, इसकी स्टोरी की जिम्मेदारी जॉन लोगन ने अपने हाथ में ली है. इससे पहले वह द एविएटर और वे ग्लेडिएटर जैसी फिल्में भी लिख चुके हैं. वहीं, फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो माइकल जैक्सन के भतीजे जाफर जैक्सन ही उनके किरदार को पर्दे पर उता सकते हैं.

क्या विवाद आएंगे सामने?

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में माइकल जैक्सन की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी के भी कई मुद्दों को पर्दे पर उतारने वाले हैं. ऐसे में अब देखना यह है कि मेकर्स उनकी जिंदगी के विवादों को भी पर्दे पर पेश करेंगे या नहीं, अगर ये विवाद पर्दे पर उतारे जाते हैं, तो यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि जैक्सन के विवाद को कैसे पेश किया जाएगा.

2009 में हुआ था माइकल जैक्सन का निधन

गौरतलब है कि माइकल जैक्सन की बायोपिक पर 22 जनवरी, 2024 से काम शुरू होने जा रहा है. इसके बाद इसे 2025 में सिनेमाघरों पर उतारा जाएगा. बता दें कि माइकल जैक्सन 25 जून, 2009 को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. उनका जन्म 29 अगस्त, 1958 में गैरी, इंडियाना के रहने वाले एक श्रमिक वर्ग के परिवार में हुआ था. वह 9 भाई-बहनों में से 7वें थे.

ये भी पढ़ें- Annapoorani Controversy: नयनतारा की फिल्म पर नहीं थम रहा विवाद, लव जिहाद का आरोप लगाते हुए फिर दर्ज हुई FIR

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़