फिर सजेगी Met Gala 2024 में महफिल, जानें कब और कहा आयोजित होगा शो?

Met Gala 2024: मेट गाला का आगाज होने जा रहा है. ये एक चैरिटेबल फैशन शो है जो हर साल मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट न्यूयॉर्क में आयोजित होता है. आइए जानते हैं इस बार शो में कौन कौन शामिल होगा?  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 14, 2024, 01:41 PM IST
  • कब होगा मेट गाला 2024 का आयोजन?
    इन सितारों के साथ सजेगी शो की महफिल
फिर सजेगी Met Gala 2024 में महफिल, जानें कब और कहा आयोजित होगा शो?

नई दिल्ली: Met Gala 2024: हर साल की तरह इस बार भी मेट गाला फैशन शो में हॉलीवुड सितारों के साथ बॉलीवुड सितारों का मेला लगने वाला है. हर साल दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जैसी एक्ट्रेसेस इस शो का हिस्सा बनती हैं. मगर इस बार दीपिका पादुकोण की प्रग्नेंसी की खबरों के बाद उम्मीद की जा रही है कि एक्ट्रेस इस बार शो में शामिल नहीं होंगी. हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है. इस बीच शो में शामिल होने वाले हॉलीवुड सेलेब्स की लिस्ट सामने आ गई है. 

मेट गाला की खास बात

हर साल की तरह ही इस बार भी मेट गाला का आगाज बड़े ही शानदार तरीके से होने वाला है. बता दें कि मेट गाला एक चैरिटेबल फैशन शो है, जो हर साल मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट, न्यूयॉर्क में आयोजित किया जाता है. हर साल रेड कारपेट पर अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री के सितारे शामिल होते हैं. शो के दौरान कई स्लेबस के फैशन की चर्चा दुनियाभर में होती हैं तो वहीं कई सितारों को अपने फैशन के लिए ट्रोल भी होना पड़ता है. आइए जानते हैं यह शो कब शुरू हो रहा है और इस बार शो में क्या खास ड्रेस कोड होने वाला है?

कब होगा मेट गाला 2024 का आयोजन?

इस साल मेट गाला मई के महीने में 6 तारीख को किया जा रहा है. कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट बेनिफिट उर्फ मेट गाला को न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित किया जा रहा है.

इन सितारों से सजेगी महफिल

मेट गाला 2024 शो में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड समेत कई सितारे इस महफिल की शान बढ़ाने के लिए शामिल होने वाले हैं. इस बार जो सितारे इस शो का हिस्सा बनेंगे उनके नाम में अमेरिकन सिंगर रिहाना, सुपरमॉडल केंडल जेनर और लिली ग्लैडस्टोन का नाम शामिल है. इस साल मेट गाला की थीम 'द गार्डन ऑफ टाइम' रखी गई है. मीडिया रिपोट्स के अनुसार, जिउ-जित्सु प्रशिक्षक जोआकिम वैलेंटे के साथ गाला नाइट में शामिल हो सकते हैं. बुंडचेन पहले अपने पूर्व पति टॉम ब्रैडी के साथ कई मेट गैलास में शामिल हो चुकी हैं. उनके अलावा, द बेयर स्टार आयो एडेबिरी, ओलिविया रोड्रिगो, उमा थुरमन, सारा पॉलसन को देखने की उम्मीद जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले ही कहां हां, Vidya Balan की फिल्म जिसने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़