Met Gala 2024: मेट गाला में आलिया भट्ट को देख मेल्ट हुआ पब्लिक का दिल, खूबसूरती की कायल हुई दुनिया

Alia Bhatt met gala look 2024: 2024 मेट गाला का आगाज हो चुका है. मेट गाला के रेड कार्पेट पर आलिया भट्ट् ने बेहद खूबसूरत अंदाज में इंडिया को रीप्रेजेंट किया. एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 7, 2024, 07:34 AM IST
  • मेट गाला 2024 में आलिया भट्ट की रॉयल एंट्री
  • साड़ी पहन इतराती नजर आईं एक्ट्रेस
Met Gala 2024: मेट गाला में आलिया भट्ट को देख मेल्ट हुआ पब्लिक का दिल, खूबसूरती की कायल हुई दुनिया

नई दिल्ली: Alia Bhatt met gala look 2024: आलिया भट्ट ने मेट गाला के रेड कार्पेट पर धमाकेदार कमबैक किया है. साल 2024 में एक्ट्रेस गाला में दूसरी बार जलवा बिखेर रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर मेट गाला 2024 के रेड कार्पेट से खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं. आलिया की खूबसूरती और अदाओं पर फैंस की नजरें टिक गई हैं. 

आलिया भट्ट ने शेयर की फोटोज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

मेट गाला 2024 में आलिया भट्ट ने दूसरी बार बेहद खूबसूरत अंदाज में इंडिया को रीप्रेजेंट किया. एक्ट्रेस ने गाला से अपनी फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आलिया ने इस खास मौके पर फैशन डिजाइनर Sabyasachi Mukherjee की डिजाइन की गई साड़ी को कैरी किया.

खूबसूरती के मुरीद हुए लोग

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VOGUE (@vogueindia)

आलिया भट्ट ने मेट गाला के रेड कार्पेट पर लाइट ऑलिव कलर की फ्रोलर साड़ी कैरी की. इस साड़ी में कलरफुल हेंड एम्ब्रॉयडी वर्क किया गया है. एक्ट्रेस ने अपना लुक सब्यासाची की सिग्नेचर ज्वैलरी से पूरा किया है. जिसमें हैवी माथा पट्टी और ईयररिंग शामिल हैं. आलिया ने बालों का खूबसूरत बन बनाया हुआ था, जिसे पर्ल बीट्स से सजाया गया था. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

वायरल हुईं फोटोज

आलिया भट्ट की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. हर कोई उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहा है. कुछ मिनट पहले शेयर की गईं फोटोज पर 60 हजार से भी ज्यादा लाइक और कमेंट आ चुके हैं. फैंस आलिया के मुरीद हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- Met Gala 2024: कब और कैसे हुई थी मेट गाला की शुरुआत? जानें इवेंट से जुड़ी खास बातें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़