एक्ट्रेस Trisha Krishnan से नहीं मांगूगा माफी, 'रेप सीन' बयान के बाद बोले मंसूर अली खान

Mansoor Ali Khan refuses apologize: लियो फेम एक्टर मंसूर अली खान ने साउथ एक्ट्रेस और को स्टार तृषा को लेकर बेहद अपमानजनक बात कही है. उनके बयान के बाद से हर तरफ बवाल मच रहा है. वहीं अब मंसूर ने एक्ट्रेस से माफी मांगने से भी मना कर दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 21, 2023, 02:34 PM IST
  • मंसूर अली ने Trisha से माफी मांगने से किया मना
  • रेप सीन को लेकर एक्टर ने दिया था बयान
एक्ट्रेस Trisha Krishnan से नहीं मांगूगा माफी,  'रेप सीन' बयान के बाद बोले मंसूर अली खान

नई दिल्ली: Mansoor Ali Khan refuses apologize: साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णनन हालिया रिलीज फिल्म लियो में थलपति विजय के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दी थी. ये इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों से एक बन गई है. लेकिन इस बीच फिल्म में नेगेटिव रोल निभाने वाले एक्टर मंसूर अली खान ने तृषा पर रेप सीन को लेकर एक विवादित बयान दिया था. अब उन्होंने एक्ट्रेस से माफी मांगने से भी इनकार कर दिया है.

मंसूर अली ने माफी मांगने से किया मना

21 नवंबर को मंसूर अली खान ने चेन्नई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जहां उन्होंने कहा कि वह अपनी टिप्पणियों के लिए माफी नहीं मांगेंगे. उनके भाषण के बाद, नादिगर संगम (फिल्म संस्था) ने उनकी टिप्पणियों के लिए उन पर अस्थायी रूप से प्रतिबंध लगा दिया था. उन्होंने कहा कि जब उन्हें एहसास होगा और वह अपनी गलती के लिए माफी मांगेंगे तो वे इसे वापस ले लेंगे.

क्या बोले एक्टर

मंसूर अली ने कहा कि, "नदीगर संगम ने माफी मांगने तक अस्थायी प्रतिबंध लगाकर गलती की है. जब ऐसा कोई मुद्दा हुआ, तो उन्होंने मुझसे स्पष्टीकरण भी नहीं मांगा. उन्हें मुझे फोन करना चाहिए था या नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगना चाहिए था. मामले की जांच होनी चाहिए. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.'

क्या है पूरा विवाद

बता दें कि हाल में एक्टर ने इस बात पर दुख जताया थी कि फिल्म में तृषा के साथ उनका रेप सीन नहीं हुआ. वह उन्हें बाकी हीरोइन की तरह बेडरूम तक नहीं ले जा पाए. उनके इस बयान के बाद तृषा कृष्णन ने उनकी क्लास लगाई थी और उनके साथ कभी काम न करने की बात भी कही है. वहीं तृषा के सपोर्ट में चिरंजीवी के साथ-साथ इंडस्ट्री के कई स्टार उतर आए हैं.

ये भी पढ़ें- रेप सीन को लेकर 'लियो' फेम एक्टर मंसूर अली ने Trisha Krishnan पर की विवादित टिप्पणी, एक्ट्रेस ने लगाई फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़