फिल्म प्रड्यूसर को लेकर मनोज बाजपेई ने कही ये बड़ी बात, बोले-'उन्हें किसी चीज के लिए मजबूर...'

Manoj Bajpayee: हाल में ही मनोज बाजपेई फिल्म जोराम फिल्म में नजर आए. फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. इस बीच एक्टर ने फिल्म के सब्जेक्ट और प्रड्यूसर को लेकर बड़ी बात कही है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 14, 2023, 04:12 PM IST
  • फिल्म प्रड्यूसर पर मनोज बाजपेई ने रखी राय
  • बोले- आप उन्हें मजबूर नहीं कर सकते हैं
फिल्म प्रड्यूसर को लेकर मनोज बाजपेई ने कही ये बड़ी बात, बोले-'उन्हें किसी चीज के लिए मजबूर...'

नई दिल्ली:Manoj Bajpayee: जाने-माने अभिनेता मनोज वाजपेयी ने हाल में फिल्मों लेकर बात की है. एक्टर अपनी फिल्म जोराम का जोर शोर से प्रमोशन कर रहे थे. एक्टर ने प्रड्यूसर को लेकर कहा कि फिल्म निर्माता को किसी विशेष शैली की फिल्में बनाने के लिए कोई मजबूर नहीं कर सकता.

कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में एक्टर

 हाल ही में 29वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (केआईएफएफ) के दौरान मनोज बाजपेयी (54) ने पत्रकारों से कहा कि यह लोगों पर निर्भर करता है कि वे किस तरह की फिल्में देखना चाहते हैं. अभिनेता ने कहा, ‘‘यह दर्शकों पर निर्भर करता है कि वे कौन सी फिल्में देखना चाहते हैं. हर किसी और हर शैली के लिए जगह होनी चाहिए.

क्या बोले मनोज बाजपेई

एक्टर ने कहा कि कृपया, किसी फिल्म निर्माता से अपनी पसंद की फिल्म बनाने के लिए न कहें. एक निर्देशक अपनी पसंद की फिल्म बनाने के लिए स्वतंत्र है. वाजपेयी ने कहा कि ज्यादातर भारतीय फिल्में अच्छे पारिवारिक मूल्यों को बढ़ावा देती हैं और महिलाओं का गुणगान करती हैं.

निर्देशकों का जताया आभार

अभिनेता ने कहा, ‘‘मुझे विकल्प देने के लिए मैं निर्देशकों का आभारी हूं. मुझे (मंच) छोड़ने से पहले इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाना होगा. मैं खुद से बहुत उम्मीद करता हूं और मैं अपना किरदार बहुत सावधानी से चुनता हूं.’’ मनोज ने कहा कि वह ‘नकारात्मक और सकारात्मक भूमिकाएं’ नहीं देखते हैं क्योंकि मौजूदा समय में बहुत सारी संभावनाए हैं.  मनोज बाजपेई  आगे बोले, ‘ओटीटी ने निश्चित रूप से प्रणाली को लोकतांत्रिक बनाया है और पूरे फिल्म जगत की मदद की है. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कई अभिनेताओं की मदद की है. महामारी के दौरान कई सितारे सामने आए.’’ 

ये भी पढ़ें- Birth Anniversary: जब शराब की लत ने राज कपूर को मुश्किल में डाल दिया था, लंदन में भरना पड़ा था जुर्माना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़