Malaika Arora Photos: 49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फ्रंट कट ड्रेस पहन हुईं बोल्ड

Malaika Arora Photos: मलाएका अरोड़ा का फिर से हॉट लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस बॉडीकॉन ड्रेस पहन अपना ग्लैमरस लुक कैमरे के साथ फ्लॉन्ट कर रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 6, 2023, 10:04 PM IST
  • मलाइका ने फिर दिखाया किलर लुक
  • मलाइका की अदाओं पर टिकी नजरें
Malaika Arora Photos: 49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फ्रंट कट ड्रेस पहन हुईं बोल्ड

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हमेशा ही अपनी अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. ऐसे में फैंस उनका हर नया लुक देखने के लिए हमेशा ही बेताब रहते हैं. अब फिर से मलाइका ने अपने हॉट लुक्स से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस नेवी ब्लू कलर की स्लीवलेस स्किन फिट बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, जिस पर व्हाइट स्टोन्स से एम्ब्रॉयडरी की गई है.

बेहद हॉट दिख रही हैं Malaika Arora

मलाइका की इस ड्रेस के फ्रंट साइड में बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए कट बनाया गया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

इसके साथ उन्होंने बालों की पॉनीटेल बनाकर बांधा हुआ है. इस लुक में मलाइका काफी हॉट दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपने इस ग्लैमरस अवतार को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं.

49 की उम्र में भी फिट हैं मलाइका

मलाइका की खूबसूरती के साथ-साथ लोगों की नजरें उनके कर्वी फिगर पर भी टिकी रह गई हैं. एक्ट्रेस की ऐसी अदाएं देख अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 49 साल की हो चुकी हैं. आज भी मलाइका ने खुद को काफी फिट और हॉट मेनटेन किया हुआ है. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके वर्क आउट के वीडियोज और फोटोज भी लोगों को प्रेरित करते रहते हैं.

इस शो के कारण चर्चा में हैं मलाइका

बता दें कि कुछ समय से मलाइका अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाले शो में एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती हैं. शो में एक्ट्रेस काफी बेबाक अंदाज में नजर आती हैं.

ये भी पढ़ें- Qavi Khan Death: दिग्गज पाकिस्तानी एक्टर कवि खान का निधन, लंबे वक्त से चल रहे थे बीमार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़