कैमरे में कैद हुआ मलाइका अरोड़ा का सिजलिंग लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने लुक्स की वजह से हर दिन चर्चा में आ ही जाती हैं. उन्होंने 49 की उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है. अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक चर्चा में है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 04:08 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा ने दिखाईं कातिलाना अदाएं
  • मलाइका अरोड़ा इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव हैं
कैमरे में कैद हुआ मलाइका अरोड़ा का सिजलिंग लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अपने हर लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर देती हैं. मलाइका बेशक एक्टिंग के दम पर दर्शकों के बीच खास कमाल न दिखा पाई हों, लेकिन उन्होंने अपने डांसिंग स्टाइल और लुक्स से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. अब फिर से मलाइका की लेटेस्ट फोटोज चर्चा में आ गई हैं.

Malaika Arora सोशल मीडिया लवर हैं

दूसरी ओर, मलाइका अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने फोटोशूट्स और वर्कआउट के वीडियो और फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट लुक दिखाकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट तस्वीरों में मलाइका को व्हाइट कलर का वन ऑफ शोल्डर स्टाइलिश टॉप और ब्लैक फिटेड जीन्स में देखा जा सकता है.

तस्वीरें देख उम्र पर नहीं होगा भरोसा

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मलाइका ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को पोनीटेल में बांधा है. मलाइका यहां भी काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

उनके इस लुक को भी देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 49 साल की हो चुकी हैं. यहां मलाइका कैमरे के सामने सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं, जिन्हें देख उनके चाहने वाले मदहोश हो गए हैं.

49 की उम्र में भी फिट हैं मलाइका

गौरतलब है कि मलाइका को पिछले कुछ समय से रियलिटी टीवी शोज में जज की कुर्सी संभालते हुए ही देखा जा रहा है. मलाइका के लुक्स ने ही नहीं, डांसिंग स्टाइल ने भी लोगों को मदहोश किया है. दूसरी ओर वह अपनी फिटनेस और वर्क आउट वीडियोज के कारण भी चर्चा में रहती हैं. 49 की उम्र में भी मलाइका ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. 

ये भी पढे़ं- फोटोशूट के लिए बेबाक हुईं निया शर्मा, ब्रालेट लुक में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़