मलाइका अरोड़ा ने नोरा फतेही को दिखाया नीचा, तो 'साकी गर्ल' ने छोड़ा शो

Malaika Arora Pics: मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने शो पर नोरा फतेही को बुलाया था. ऐसे में नोरा के बारे में कुछ ऐसा कह गईं कि नोरा ने तुरंत शो छोड़ दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2022, 09:47 AM IST
  • मलाइका अरोड़ा ने नोरा फतेही पर कसा तंज
  • गुस्से में एक्ट्रेस ने छोड़ा बीच में शो
मलाइका अरोड़ा ने नोरा फतेही को दिखाया नीचा, तो 'साकी गर्ल' ने छोड़ा शो

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा का हिट शो 'मूविंग इन विद मलाइका' लगातार सूर्खियां बटोर रहा है. ऐसे में सेलेब के इस शो में उन्होंने ना केवल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई राज खोले वहीं मलाइका अपने शो में अपने बेस्ट बडी करण जौहर के साथ दिखाई देंगी और साथ में नोरा फतेही भी दिखने वाली है.

दोनों में नहीं बनी

नोरा फतेही और मलाइका की कैटफाइट की खबरें हर तरफ छाई हुई हैं. शो के नए प्रोमो में दोनों में कोल्ड वॉर होती दिख रही है. नोरा फतेही मलाइका से काफी नाराज हो गईं इसलिए वो शो बीच में छोड़कर चली गईं. मलाइका अपने नए प्रोमों में करण जौहर से बात करती हुई दिख रही हैं.

करण से हुईं परेशान

करण जौहर मलाइका के शो में आकर धड़ाधड़ सवाल पूछना शुरु कर देते हैं. ऐसे में मलाइका उन्हें डांटते हुए कहती हैं कि ये शो मेरा है आपका नहीं यहां मैं ही सवाल पुछूंगी. करण ने दरअसल मलाइका से पूछा कि जब आपके बॉडी पार्ट्स के बारे में बात होती है तो आपको कैसा लगता है? वो शादी कब करने वाली हैं वगैरह-वगैरह!

नोरा को आया गुस्सा

मलाइका नोरा को कभी नर्म तो कभी गर्म स्वभाव की कहती हैं यानि की उनके मूड स्विंग्स होते रहते हैं. ऐसे में मलाइका नोरा को टेरेंस के साथ डांस करने की सलाह देती हैं. तभी नोरा को कोई बात बुरी लग जाती है वो उठकर चली जाती हैं. टेरेंस भी नोरा को मनाने की कोशिश करते हैं लेकिन मलाइका नोरा को एटीट्युड दिखा देती हैं. लग तो यही रहा है कि ये कैटफाइट का आगाज है.

ये भी पढ़ें: Year Ender 2022: इस साल इन हस्तियों ने कहा दुनिया को अलविदा, कर गए आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़