Maja Ma First Look: एक बार फिर माधुरी दीक्षित मचाने आ रही हैं धमाल, 'मजा मा' में दिखा चुलबुला अंदाज

Maja Ma First Look:  एक बार फिर माधुरी दीक्षित की एक झलक देखने के लिए लोग हैं बेताब. अपनी फिल्म मजा मा का फर्स्ट लुक किया रिलीज. पर्दे पर अभिनय के साथ डांस का लगाएंगी तड़का. देखिए धमाकेदार लुक.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2022, 03:56 PM IST
  • पहली भारतीय एमेजॉन ओरिजिनल मूवी 'मजा मा'
  • माधुरी दीक्षित पर्दे पर बिखेरंगी डांस का जलवा
Maja Ma First Look: एक बार फिर माधुरी दीक्षित मचाने आ रही हैं धमाल, 'मजा मा' में दिखा चुलबुला अंदाज

नई दिल्ली: भारत में टॉप पोजिशन पर चल रहे प्राइम वीडियो ने अपनी पहली भारतीय एमेजॉन ओरिजिनल मूवी के वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा कर दी है. 'मजा मा' नाम की इस फिल्म में 'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित लीड रोल में नजर आएंगी. मजा मा से माधुरी का फर्स्ट लुक सामने आ गया है.

डायरेक्टर से लेकर राइटर

बता दें कि मजा मा को आनंद तिवारी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म की कहानी सुमित बथेजा द्वारा लिखी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'मजा मा' एक फैमिली एंटरटेनर है. जिसमें खुशहाल त्योहार और भारतीय शादियों के माहौल को दर्शाया जाएगा. हंसी-मजाक और रिश्तों के उतार-चढ़ाव से भरी ये फिल्म दर्शकों को झकझोर कर रख देगी.

नाच का कमाल

माधुरी दीक्षित इसमें मुख्य किरदार में नजर आएंगी. ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि ये किरदार पहले के किरदारों से काफी अलग होगा. माधुरी दीक्षित को एक बार फिर से एक्टिंग के साथ डांस करते हुए देखने के लिए लोग बेताब हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक ही इतना कमाल है कि लोग इसे लेकर एक्साइटेड लग रहे हैं. यह फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी.

डायरेक्टर व्यू

'मजा मा' के डायरेक्टर ने आनंद तिवारी ने एक्साइटेड होकर कहा, “मेरा मानना है कि ऑडिएंस आज के दौर में ऐसे कंटेंट की तलाश में हैं जो बिलकुल फ्रेश, डिफरेंट और एडवांस हो, लेकिन कहानी दिल को छूने वाली हो. 'मजा मा' में जो वो ढूंढ रहे हैं वो सब है.

ये भी पढ़ें: पंकज त्रिपाठी अपशब्दों से ले रहे हैं ब्रेक, जानिए क्यों फिल्मों में नहीं करेंगे इनका इस्तेमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़