Bigg Boss OTT 2: घर के अंदर पहुंचते ही भावुक हुए महेश भट्ट, सुनाए वो पुराने किस्से

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान का शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' दर्शकों को काफी पसंद आने लगा है. इस बार शो में फैमिली वीक के दौरान महेश भट्ट घर के अंदर एंट्री करने वाले हैं. इस दौरान वह कई यादें ताजा करेंगे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2023, 11:55 PM IST
  • महेश करेंगे घर में एंट्री
  • पूजा को देख होंगे भावुक
Bigg Boss OTT 2: घर के अंदर पहुंचते ही भावुक हुए महेश भट्ट, सुनाए वो पुराने किस्से

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) में फैमिली वीक चल रहा है. ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स के परिवार के सदस्य घर के अंदर आकर उनसे मुलाकात कर रहे हैं. अपकमिंग एपिसोड में फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अपनी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) से मिलने के लिए घर के अंदर आएंगे, जो शो में एक कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रही हैं.

महेश भट्ट ने बताई सबकी खासियत

महेश भट्ट को देखकर हर कंटेस्टेंटेस के चहेरे पर मुस्कुराहट आ गई. उन्होंने पूजा के अलावा सभी कंटेस्टेंट को उनकी खासियत भी बताई. महेश भट्ट ने बेबिका को स्ट्रॉन्ग वुमन बताया है. इसके साथ उन्होंने जैद को हैंडसम कहा और अभिषेक को कहा कि वह एक नारियल के जैसे हैं, जो बाहर से सख्त और अंदर से उतने ही नर्म हैं.

एल्विश को देखा टूटा दिल

इस एपिसोड में सबसे खास मोमेंट्स तब आया जब महेश भट्ट की मुलाकात एल्विश से होती है. उन्होंने बताया कि वीकेंड का वार पर जब एल्विश रोए तो ये बात उनके दिल को छू गई. उन्हें अपनी पर्सनल स्टोरी याद आ गई. उन्होंने वो वक्त याद किया जब वह शराब के आदी हो चुके थे, लेकिन उनकी बेटी शाहीन के जन्म ने उन्हें पूरी तरह से बदल दिया. उसके बाद पिछले 36 सालों में महेश भट्ट ने एक बूंद शराब नहीं पी.

महेश भट्ट को आया पूजा के जन्म का वक्त

महेश अपनी बेटी पूजा के जन्म को याद करते हैं, जब वह सिर्फ 23 साल के थे. 20 साल की उम्र में उनकी शादी हो गई और उन्हें 1500 रुपये का इंतजाम करने में काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा. यह पहली बार नहीं है जब महेश ने शो में एंट्री की है. इससे पहले, उन्होंने सलमान खान इस शो के टीवी वर्जन में भी गेस्ट के तौर पर एंट्री ली थी, जहां उन्होंने सनी लियोन को फिल्म 'जिस्म 2' की पेशकश की थी. इस बार वह सिर्फ एक परिवार के सदस्य के रूप में प्रवेश कर रहे हैं. बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होता है.

ये भी पढ़ें- इस एक्टर संग अपनी जोड़ी बनाना चाहती हैं कंगना रनौत, पहली बार जाहिर की इच्छा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़