Maharani 3 trailer out: न्याय और बदले का पाठ पढ़ाने वापस आ रही हैं हुमा कुरैशी, सामने आया ट्रेलर

Maharani 3 trailer out: हुमा कुरैशी की बहुचर्चित सीरीज 'महारानी' का तीसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है. शो के पिछले दो सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. अब मेकर्स ने तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है जिसमें हुमा कुरैशी एक बार फिर न्याय और बदले का सबक सीखाने लौटती नजर आ रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 19, 2024, 06:48 PM IST
    • हुमा कुरैशी की सीरीज 'महारानी 3' का ट्रेलर आया सामने
    • इस बार फिर अपने दुश्मनों से बदला लेंगी रानी भारती
Maharani 3 trailer out: न्याय और बदले का पाठ पढ़ाने वापस आ रही हैं हुमा कुरैशी, सामने आया ट्रेलर

नई दिल्ली: Maharani 3 trailer out: हुमा कुरैशी की वेब सीरीज 'महारानी' के दोनों सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया था. वहीं लंबे समय से लोगों को इसके तीसरे सीजन का इंतजार है. वो इंतजार अब बस आने वाले कुछ दिनों में ही पूरा होने जा रहा है. 19 फरवरी को इस मच अवेटेड वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में रानी भारती के किरदार में हुमा कुरैशी एक बार फिर से दमदार लग रही हैं.

अच्छी हाउसवाइफ पर खराब पॉलिटिशियन

ट्रेलर की शुरुआत होती है पुलिस की गाड़ियों से, जिसमें रानी भारती को बिठाकर जेल ले जाया जा रहा है. जब वो जेल पहुंचती हैं तो वहां पर एक्टर अमित सियाल का एक दमदार डायलॉग सुनाई पड़ता है. एक्टर कहते हैं, 'आप हमेशा से अच्छी हाउसवाइफ रही हैं, पर खराब पॉलिटिशियन.' आगे में जेल में हुमा कुरैशी दिखाई पड़ती हैं. वहीं अमित उनसे ये भी कहते नजर आते हैं कि उन्हें इस जेल में कम से कम 15-20 साल तो रहना ही पड़ेगा.

रानी भारती के बच्चों पर होगा जानलेवा हमला 

आगे दिखाया जाता है कि रानी भारती जेल में बंद हैं और बाहर उनके बच्चों पर जानलेवा हमला होता है, जिसके बाद रानी जेल से बाहर निकलने की जीतोड़ कोशिश में लग जाती हैं. आगे ये भी दिखाया जाता है कि बिहार के सिवान जिला में जहरीली शराब पीने से 54 लोगों की मौत हो चुकी है. इस ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि एक बार फिर से हुमा कुरैशी लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. 

कब रिलीज होगी सीरीज?

'महारानी 3' में हुमा कुरैशी के अलावा अमित सियाल, विनीत कुमार, प्रमोद पाठक, अनुजा साथे, सुशिल पांडे, दिब्येंदु भट्टाचार्य और सोहम शाह हैं. शो के प्रोड्यूसर नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा हैं और डायरेक्टर सौरभ भावे हैं. 'महारानी 3' 7 मार्च को सोनी लिव पर रिलीज किया जाने वाला है. 

ये भी पढ़ें- Article 370 The Prologue: 'आर्टिकल 370' में अजय देवगन ने बयां की कश्मीरी पंडितों पर जुल्म की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़