Maja Ma Teaser: सास बनने के लिए तैयार हैं माधुरी दीक्षित, 'मजा मा' का दमदार टीजर जारी

'मजा मा' के 41 सेकंड का ये टीजर बहुत ही धमाकेदार और कलरफुल है. टीजर में माधुरी अपने डांस स्टेप्स दिखाती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2022, 07:03 PM IST
  • माधुरी 'मजा मा' को लेकर चर्चा में हैं
  • फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं
Maja Ma Teaser: सास बनने के लिए तैयार हैं माधुरी दीक्षित, 'मजा मा' का दमदार टीजर जारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपनी अदाकारी का जादू तो दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. इसके अलावा लोग उनके डांसिंग, एक्सप्रेशन्स, स्टाइल और लुक्स के भी दीवाने रहते हैं. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'मजा मा' को लेकर भी चर्चा में हैं. फैंस लंबे वक्त से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इसी बेताबी को देखते हुए अब मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी कर दिया है. 

'मजा मा' को लेकर चर्चा में हैं माधुरी 

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि माधुरी जब भी कैमरे के सामने आती हैं, लोग उन पर से अपनी नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. ऐसे में लोग उन्हें एक बार फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं. फिल्म का पोस्टर रिलीज करने के बाद अब मेकर्स ने फिल्म का दमदार टीजर जारी कर दिया है. 

अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म को स्ट्रीम किया जाएगा

'मजा मा' के 41 सेकंड का ये टीजर बहुत ही धमाकेदार और कलरफुल है. टीजर में माधुरी अपने डांस स्टेप्स दिखाती नजर आ रही हैं. इसके अलावा टीजर में माधुरी के बेटे का किरदार निभा रहे ऋत्विक भौमिक और बरखा बिष्ट की सगाई की भी एक झलक देखने को मिल रही है.

इस दिन रिलीज होगी 'मजा मा'

फिल्म का ट्रेलर कल यानी 22 अगस्त 2022 को रिलीज किया जाएगा. माधुरी दीक्षित इस फिल्म में पहली बार बधाई हो एक्टर गजराज राव के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई नजर आएंगी. यह फिल्म 6 अक्टूबर 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. फैंस को उम्मीद है कि फिल्म में माधुरी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा. फिल्म निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है. 

ये भी पढे़ं- Anupamaa Upcoming Twist: सामान बांधकर कपाड़िया हाउस पहुंचेगी किंजल, क्या बहू को संभाल पाएगी 'अनुपमा'?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़