'मडगांव एक्सप्रेस' का नया गाना 'नॉट फनी' हुआ रिलीज, नोरा का दिखा ग्लैमरस अंदाज

Madgaon Express New song: कुणाल खेमू के निर्देशन में बनीं फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस बीच मेकर्स ने फिल्म का नया गाना रिलीज कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 14, 2024, 04:17 PM IST
  • 'मडगांव एक्सप्रेस' जल्द होगा रिलीज
  • फिल्म का गाना नॉट फनी हुआ रिलीज
'मडगांव एक्सप्रेस' का नया गाना 'नॉट फनी' हुआ रिलीज, नोरा का दिखा ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली:Madgaon Express New song: रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट तैयार है. यह फिल्म अपने जबरदस्त ट्रेलर और गानों की वजह से दर्शकों के बीच मच अवेटेड फिल्मों में से एक बन गयी है. ऐसे में फिल्म के एक्टर्स भी कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं, अपने फैंस की उत्सुकता को बढ़ाने का और इसी सिलसिले को आगे लेकर जाते हुए एक्टर्स ने फिल्म से BTS को शेयर किया है.

फिल्म के चर्चा में रहने की वजह उसके गानों को मिल रहा प्यार भी है. ऐसे में मेकर्स ने उत्साह के पैमाने को और  बढ़ाने के लिए दिल्ली के श्री राम कॉलेज ऑफ़ कॉमर्स में अपना एक और गाना लॉन्च कर दिया ह. संगीतकार शारिब और तोशी के म्यूजिकल ब्रिलियंस, शारिब और अकासा सिंह के डायनामिक आवाज़ और कलीम शेख के जबरदस्त लिरिक्स  के साथ, "नॉट फनी" एक सेंसेशन बनने का वादा करता है.

दिल्ली में एक्सेल एंटरटेनमेंट ने मडगांव एक्सप्रेस का एक इवेंट रखा था. इस इवेंट में निर्देशक कुणाल खेमू, के अलावा लीड कास्ट प्रतीक गांधी, दिव्येंदु, नोरा फतेही और अविनाश तिवारी को देखा गया. सभी को इवेंट में नॉट फनी की जादू को अनुभव करने के लिए उत्साहित देखा गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

नॉट फनी फिल्म मडगाव एक्सप्रेस की सार को समेटे हुए है, जो उसके फ्रेश कहानी और दिलचस्प किरदारों की एक झलक पेश करता है. दिल को छूने वाले रिथम और सुरीली धुन के साथ, यह गाना म्यूजिक लवर्स के लिए सही टोन सेट करता है, साथ ही यह फिल्म की यात्रा पर भी लेकर जाता है, जो एक यादगार सिनेमा देखने के एक्सपीरियंस की शुरुआत है.

शारिब और तोशी, शारिब और अकासा सिंह के बीच सहयोग, कलीम शेख के दमदार लिरिक्स के साथ, यह कम्पोजीशन इमोशन को गहराई के तक छूता है. नोरा फतेही, दिव्येंदु और अविनाश तिवारी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री गाने में एक एडिशनल चार्म लाती है, जो सीन्स को और भी खास बनाती है. 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

ये भी पढ़ें- परफेक्ट फैमली मैन हैं Shah Rukh Khan, पत्नी या गर्लफ्रेंड को दुनिया से छिपाकर रखने वाले एक्टर्स को लेकर कही बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़