दमदार है 'लव सेक्स और धोखा 2' का नया कॉन्सेप्ट पोस्टर, मेकर्स ने दर्शकों को दिया सरप्राइज

Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर की आने वाली फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 का नया कॉन्सेप्ट पोस्टर रिलीज हो गया है.  लीप डे पर मेकर्स ने दर्शकों को यूनिक पोस्टर शेयर करके चौंका दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2024, 11:27 AM IST
  • 'लव सेक्स और धोखा 2' का नया पोस्टर रिलीज
  • एकता कपूर कर रही हैं फिल्म का निर्माण
दमदार है 'लव सेक्स और धोखा 2' का नया कॉन्सेप्ट पोस्टर, मेकर्स ने दर्शकों को दिया सरप्राइज

नई दिल्ली:Love Sex Aur Dhokha 2: फिल्म लव सेक्स और धोखा की जबरदस्त सफलता के बाद मेकर्स अब इसके अगले चैप्टर लव सेक्स और धोखा 2 के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने वाले है. ये फिल्म रिश्तों की जटिलताओं की खोज करती है और इंटरनेट के युग में मॉडर्न लव के छिपे पहलुओं को उजागर करती है.

इसकी बेहद दिलचस्प कहानी की पहली झलक देते हुए , टीम एक मोशन पोस्टर जारी कर चुकी है, जिसने वास्तव में फिल्म के लिए सही माहौल तैयार किया है. अब इस उत्साह को बढ़ाने के लिए, निर्माता 2024 के लीप डे पर एक नए किलर कॉन्सेप्ट पोस्टर के साथ सामने आए हैं.

जी हां, लव सेक्स और धोखा 2 की टीम 2024 के लीप डे पर एक नए किलर कॉन्सेप्ट पोस्टर के साथ आई है. बोल्ड, एक्सपोजिंग और आकर्षक, ये पोस्टर हर जगह सोशल मीडिया आइकन से भरपूर है, जो फिल्म की व्यापक झलक पेश करता है और हमारे जीवन में सोशल मीडिया की उपस्थिति के बारे में बात करता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

ये नया पोस्टर वास्तव में हमें रोमांचित करता है और साथ ही हमें उस कूल और जीवंत कैंपेन के बारे में सोचने पर मजबूर करता है, जिसे निर्माता शुरू करने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा, इस नए पोस्टर ने वास्तव में यह देखने के लिए हमारे उत्साह को बढ़ा दिया है कि निर्माताओं के पास हमारे लिए और क्या है.

बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ पेश करते है दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की लव सेक्स और धोखा 2, जिसे एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूसर किया हैं। इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया हैं. यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें- Govinda Love story: नीलम के प्यार में पागल गोविंदा करना चाहते थे शादी, फिर एक फोन कॉल ने एक्टर की बदलकर रख दी जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़