LIVE | Cirkus Movie Review: रणवीर सिंह की 'सर्कस' में बचा बस खाली तंबू और खाली कुर्सियां

Cirkus Movie Live Review: 2 दिसंबर 2022 को रोहित शेट्टी की फिल्म Cirkus का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने मिक्स रिएक्शन दिया. ऐसे में 23 दिसबंर 2022 को फिल्म रिलीज हो गई है देखना ये है कि फिल्म की नैया पार लगती है या नहीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2022, 03:07 PM IST
LIVE | Cirkus Movie Review: रणवीर सिंह की 'सर्कस' में बचा बस खाली तंबू और खाली कुर्सियां
Live Blog

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी की Cirkus एक ट्रेजिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. फिल्म में एक्शन है, कॉमेडी है और ढेर सारी कनफ्यूजन है. फिल्म का ट्रेलर 2 दिसंबर 2022 को रिलीज हुआ. इसमें मुख्य भूमिका में Ranveer Singh नजर आए. रणवीर सिंह का ट्रेलर में डबल रोल है और साथ ही वरुण शर्मा का भी. ऐसे में ट्रेलर देखने में काफी कन्फ्यूजिंग था. पूरे ट्रेलर में भागा दौड़ी, मारा-मारी, डायलॉगबाजी ही थी.

फिल्म की स्टारकास्ट

फिल्म में पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस को भी कास्ट किया गया है. ऐसे में रोहित शेट्टी इस फिल्म में अपनी सधी हुई स्टारकास्ट जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, मुरली शर्मा, अश्विनी कालसेकर और मुकेश तिवारी को लेकर आए. आइए एक नजर ट्रेलर पर भी डालते हैं- 

23 December, 2022

  • 14:02 PM

    Cirkus Box Office Collection

    रोहित शेट्टी ने द्वारा डायरेक्ट की गईं 15 फिल्मों में से पांच 100 करोड़ क्लब में शामिल हैं और तीन 200 करोड़ क्लब में. इंडियन बॉक्स ऑफिस पर रोहित शेट्टी के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पांच फिल्मों पर एक नजर डालते हैं-

    सिंबा 2018- 240.22 करोड़ रुपए
    चेन्नई एक्सप्रेस 2013 - 226.7 करोड़ रुपए
    गोलमाल अगेन 2017- 205.7 करोड़ रुपए
    सिंघम रिटर्न्स - 151 करोड़ रुपए
    दिलवाले - 148 करोड़ रुपए

  • 14:21 PM

    फिल्म में दिखी एंटरटेनमेंट की कमी

    फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी रोहित शेट्टी की इस फिल्म को आउटडेटेड बताया है. उनके मुताबिक कॉमेडी फिल्म होने के बावजूद इसमें मनोरंजन की कमी रही. वहीं, फिल्म में रोहित शेट्टी वाला स्पार्क भी नजर नहीं आया.

  • 13:56 PM

    Circus Full Movie Leak Online:

    ये रोहित शेट्टी के करियर की 15वीं फिल्म है. 'सर्कस' की बात करें तो इसकी तुलना रोहित के करियर की दो असफल फिल्मों से की जा रही है. इससे पहले उनकी 'जमीन' और 'बोल बच्चन' उनकी बाकि फिल्मों की तुलना में कम कमाई कर पाईं. अब तीसरा नंबर सर्कस का है.

     

  • 13:40 PM

    Cirkus Movie Download

    रोहित शेट्टी 2022 भारतीय हिंदी भाषा की पीरियड कॉमेडी ड्रामा फिल्म सर्कस का निर्देशन और निर्माण करेंगे। रोहित शेट्टी प्रोडक्शन और टी-सीरीज़ का हिस्सा, फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण शर्मा दोहरी भूमिका में हैं। अजय देवगन और दीपिका पादुकोण फिल्म में विशेष भूमिका निभाते हैं।

     

  • 13:35 PM

    Cirkus Movie Review:

    ये रोहित शेट्टी के करियर की 15वीं फिल्म है. 'सर्कस' की बात करें तो इसकी तुलना रोहित के करियर की दो असफल फिल्मों से की जा रही है. इससे पहले उनकी 'जमीन' और 'बोल बच्चन' उनकी बाकि फिल्मों की तुलना में कम कमाई कर पाईं. अब तीसरा नंबर सर्कस का है.

  • 13:03 PM

    Cirkus IMDB Rating:

    रणवीर सिंह स्टारर 'सर्कस' को IMDb 3.1 रेटिंग दी गई है. अगर रणवीर सिंह की पिछली पांच फिल्मों की IMDb रेटिंग पर एक नजर डालें तो सर्कस सबसे निचले पायदान पर है-

     

  • 12:46 PM

    Cirkus Movie Budget

    अगर फिल्म के बजट की बात करें तो 'सर्कस' को बनाने में कुल 70 करोड़ का खर्ची आया है. फिल्म शेक्सपियर के फेमस नाटक 'कॉमेडी ऑफ एरर्स' पर बेस्ड है.

  • 12:39 PM

    Cirkus Movie Facts:

    सर्कस के सेट पर रणवीर सिंह ने मजाक किया 'जैकलीन फर्नांडीज ने मेरी जॉलाइन तोड़ दी'। जैकलीन ने कहा कि शूटिंग के पहले दिन वह बेहद नर्वस थीं। नतीजतन, अभिनेत्री ने रणवीर और वरुण को 'असली' के लिए थप्पड़ मार दिया।

  • 12:31 PM

    Cirkus Review

    रोहित शेट्टी से हाल ही में एक इंटरव्यू में जब बॉलीवुड इंडस्ट्री के डाउनफॉल के बारे में पूछा गया और उभरते हुए रिजनल सिनेमा पर सवाल किया. तो ऐसे में रोहित शेट्टी बरस पड़े और बोले हमारा एक साल क्या खराब हुआ आप लोगों ने तो हमसे मुंह ही मोड़ लिया.

  • 11:13 AM

    Cirkus Movie Review

    सिर्कस जुड़वाँ बच्चों रॉय (रणवीर सिंह) और जॉय (वरुण शर्मा) की कहानी है, जो एक ऐसे प्रयोग का हिस्सा हैं जिसके बारे में वे नहीं जानते। जब शेट्टी पहले 20 मिनट में 'कुदरत का करिश्मा' जैसे वाक्यांश बोलने का फैसला करते हैं, तो आप जानते हैं कि क्या उम्मीद करनी है। एक प्लॉट जो जुड़वाँ बच्चों की गड़बड़ी पर निर्भर करता है, नया नहीं है।

  • 11:40 AM

    रणवीर सिंह की 'सर्कस' को दीपिका पादुकोण की वजह से बायकॉट का असर झेलना पड़ रहा है. दरअसल बात तब की है जब दीपिका 'छपाक' की प्रमोशन के लिए जेएनयू जा पहुंची. ऐसे में टुकड़े-टुकड़ें गैंग के समर्थन के चलते दीपिका को तो ट्रोल किया ही जा रहा है बल्कि इसका असर अब रणवीर सिंह की फिल्म पर भी देखने को मिल रहा है.

  • 11:28 AM

    Cirkus Box Office Collection Prediction Day 1: सर्कस की एडवांस बुकिंग, स्पॉट बुकिंग और ट्रेलर को लेकर ऑडिएंस के रिस्पांस से मीडिया हाउसेज का दावा है कि पहले दिन 10-12 करोड़ की कमाई होगी.

  • 10:27 AM

    'सर्कस' देखने पहुंचे फैंस रोहित शेट्टी को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. ऐसे में ऑडिएंस अपने पैसे वापिस मांग रही हैं. एक यूजर ने कमेंट कर अपडेट दी है कि ऑडिएंस बीच में से ही उठकर जा रही है.

  • 11:12 AM

    Cirkus Movie Review

    फिल्म को लेकर ट्विटर पर फैंस के बेहद फनी कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए पूछा है कि कॉमेडी कहा हैं.

  • 10:15 AM

    Cirkus को देखने गलती से थिएटर्स में पहुंचे लोगों का रिस्पांस देख ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कई सारे पैरामीटर्स पर खरी नहीं उतर पाई है. बता दें कि 'सर्कस' फिल्म 'अंगूर' की मॉडर्न एडैप्टेशन है.

    ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि 'अंगूर' के खराब सीन्स को भी अगर जोड़ दें तब भी रोहित शेट्टी की फिल्म से ज्यादा बेहतर फिल्म बनेगी. ये रोहित शेट्टी की जिंदगी का सबसे बेकार काम है.

  • 09:14 AM

    पहले शो को देखने पहुंची ऑडिएंस को Cirkus ज्यादा नहीं भा रही है. एक यूजर ने ट्विटर पर कमेंट किया है कि रोहित शेट्टी ने अब तक की सबसे बेकार फिल्म बनाई है.

    'सर्कस' के पहले हाफ तक ऑडिएंस ने यहां तक कह दिया कि 'ट्रेलर में कुछ नहीं था क्योंकि मूवी में कुछ भी नहीं है.' ऐसे में सेकेंड हाफ तक ऑडिएंस का रिएक्शन क्या रहेगा यही फिल्म की कलेक्शन को डिसाइड करेगा.

  • 09:09 AM

    फिल्म क्रिटिक और एक्टर केआरके ने हाल ही में ट्वीट कर Cirkus को लेकर गुड न्यूज शेयर की है. केआरके का कहना है कि 'भारत में 'सर्कस' के सभी शोज को अच्छी ओपनिंग मिली है. शाम के शोज वर्ड्स ऑफ माउथ पर डिपेंड करते हैं. वैसे रोहित शेट्टी की ऑडिएंस उनके प्रति बहुत ईमानदार है.'

  • 08:55 AM

    22 दिसंबर को बादशाह, हितेन और अमृता की आवाज में 'आशिकी' रिलीज हुआ. गाने यू-ट्यूब पर मिला जुला सा रिस्पांस मिला. गाने को रणवीर सिंह, जैकलीन, पूजा हेगड़े और सर्कस की पूरी टीम के ऊपर फिल्माया गया है. गाने में पुराने दौर में एक नई सी वाइब नजर आ रही है.

  • 08:32 AM

    16 दिसंबर को 'सुन जरा' लेकर आई Cirkus की टीम ने 60s के प्यार का दौर दिखाया. गाने में रणवीर सिंह जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते हुए नजर आए. गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं और संगीत रॉकस्टार DSP ने दिया है. वहीं इसे गाया है Papon और श्रेया घोषाल ने.

  • 08:04 AM

    Cirkus के पहले सॉन्ग 'करंट लगा रे' में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का डांस देख सभी झूमने लग जाएंगे. 8 दिसंबर को रिलीज हुई इस गाने में डांस भी है और धमाल भी है. 'करंट लगा रे' को आवाज दी है नकश अजीज, ध्वनि भानुशाली, जोनिता गांधी और लिजो जॉर्ज ने.

    तमिल रैप का कॉकटेल

    गाने को संगीत लिजो जॉर्ज और डीजे चेतस ने दिया है. गाने की शुरुआत तमिल रैप से हुई जिसे विवेक हरीहरन ने गाया है. गाने को कुमार ने लिखा है और तमिल रैप को हरी ने. ऐसे में दीपिका पादुकोण के किलर मूव्स और एक्सप्रेशंस ने गाने में जान फूंक दी है.

ट्रेंडिंग न्यूज़