लारा दत्ता के नो-मेकअप लुक ने जीता दिल, फैंस बोले- 'आप ऐसी ही रहो'

लारा दत्ता ने सोशल मीडिया पर अपनी नो मेकअप लुक वाली फोटो पोस्ट की है. एक ही पोस्ट में उन्होंने दो तस्वीरें डाली हैं. पहली फोटो में लारा दत्ता पूरी तरह बिना मेकअप के नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी फोटो में उन्होंने मेकअप किया हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2022, 05:41 PM IST
  • फैंस बोले- 'वास्तविक होने के लिए शुक्रिया'
  • लारा दत्ता सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
लारा दत्ता के नो-मेकअप लुक ने जीता दिल, फैंस बोले- 'आप ऐसी ही रहो'

नई दिल्ली: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. जहां एक ओर फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. वहीं, दूसरी तरफ लारा ने अपने सिजलिंग लुक्स से भी फैंस का ध्यान खींचा है. लारा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीर और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.  

लारा ने शेयर किया नो-मेकअप लुक

लारा दत्ता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी नो मेकअप लुक वाली फोटो पोस्ट की है. एक ही पोस्ट में उन्होंने दो तस्वीरें डाली हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

पहली फोटो में लारा दत्ता पूरी तरह बिना मेकअप के नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी फोटो में उन्होंने मेकअप किया हुआ है.

कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान

इस पोस्ट को शेयर करते हुए लारा ने कैप्शन में लिखा, 'वास्तविक होना. किलर वर्कआउट करने और खुद को पूरी तरह सुखाने के बाद आज रात 7 बजे ये मैं थी. अगली तस्वीर 2 घंटे बाद की है, जब मैं सेलिब्रेशन के लिए पूरी तरह तैयार हूं. क्या फर्क पड़ता है? सिर्फ इतना ही कि हम में से कोई भी सोकर वैसा नहीं जागता है जैसा हम आमतौर पर जगमगाती हुई तस्वीरों में देखते हैं.'

एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं लोग

कमेंट सेक्शन में ढेरों लोगों ने लारा दत्ता की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी. सोशल मीडिया पर उनकी ईमानदारी से प्रशंसक प्रभावित हुए हैं. एक फैन ने कमेंट कर लिखा, 'रियल रखने के लिए धन्यवाद'. वहीं, दूसरे ने लिखा, 'आप ऐसे ही रहना'.

पिछली बार इन फिल्मों में नजर आईं लारा

बता दें कि लारा दत्ता साल 2000 में मिस यूनिवर्स चुनी जा चुकी हैं. उन्होंने साल 2003 में आई फिल्म अंदाज के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और पिछली बार वह मस्ती, नो एंट्री, डॉन 2 और पार्टनर जैसी फिल्मों में नजर आईं. 

ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित के रंग में रंगीं सोनाक्षी सिन्हा, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़