Kuttey Review : तबु के सामने फीकी पड़ी स्टार कास्ट, यहां पढ़े कैसी है फिल्म

Kuttey Review : अर्जुन कपूर की मल्टी स्टार फिल्म 'कुत्ते' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म एक्शन थ्रिलर और सस्पेंश से भरपूर है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2023, 10:59 AM IST
  • 13 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म 'कुत्ते'
  • अर्जुन कपूर ने जीता दिल
Kuttey Review : तबु के सामने फीकी पड़ी स्टार कास्ट, यहां पढ़े कैसी है फिल्म

नई दिल्ली: Kuttey Review: विशाल भारद्वाज की फिल्म 'कुत्ते' थिएटर में रिलीज हो चुकी हैं. ये फिल्म भरद्वाज परिवार के लिए स्पेशल है. विशाल और रेखा भरद्वाज द्वारा प्रोड्यूस की हुई इस फिल्म का निर्देशन उनके बेटे आसमान भरद्वाज ने किया है. आसमान की यह पहली फिल्म है. अगर आप इस वीकेंड ‘कुत्ते’ देखने का प्लान कर रहे हैं, तो पहले ये रिव्यू जरूर पढ़ लें.

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी में शुरू होती है जब कुछ करप्ट पुलिस अफसर का एक ग्रुप एक वैन को लूटने की प्लान बनाता है, जो कि शहर के सभी एटीएम में पैसे भरने वाली होती है. तभी कहानी में ट्विस्ट आता है और भी कुछ लोग उसी वैन के पैसों को चुराने की कोशिश में लगे हुए होते हैं. अलग-अलग लोग एक ही वैन को लूटने की प्लानिंग किस तरह से करते हैं, कौन उस वैन के पैसे को लूट कर ले जाता है और उस वजह से फिल्म में कितने धोखे और झगडे होते हैं, यही फिल्म बयां करती है.

क्यों देखें फिल्म

इस फिल्म में निर्देशक लगातार कई सारे ट्विस्ट दर्शकों को दिखाने की कोशिश की हैं. इन ट्विस्ट के जरिए वे दर्शकों का इंटरेस्ट फिल्म में बनाए रखने में ज्यादा कामयाब नहीं होते पाए हैं. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज और कुमुद मिश्रा, तब्बू और अर्जुन कपूर हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

ज्यादातर पुरुष एक्टर्स से घिरी हुई इस फिल्म में तब्बू ने अपनी एक्टिंग से पूरी तरह से सबका दिल जीता और ध्यान खींचा है. हमेशा की तरह उनका किरदार काफी दमदार है. तो अगर आप तबु के फैन हैं तो यह फिल्म आपके लिए ट्रीट है. और हां पूरी फिल्म गुंडे, गाली और गन से फुल ऑन भरी हुई मूवी है, तो अपने बच्चों को न ले जाएं.

बैकग्राउंड म्यूजिक

इस फिल्म में बैकग्राउंड म्यूजिक जान है. मेन गीत धन-ते नान इस फिल्म के बैकग्राउंड में चलकर इस फिल्म को और भी शानदार बनाता है. फिल्म के डार्क साउंड से मिला हुआ यह संगीत साथ ही गुलजार के गाने दिलचस्प है.

ये भी पढ़ें- Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान को बेल या जेल? कोर्ट आज सुनाएगी फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़