'कुंडली भाग्य' की प्रीता मना रही हैं शादी की पहली सालगिराह, श्रद्धा आर्या ने रोमांटिक वीडियो किया शेयर

Shraddha Arya Wedding anniversary : टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने 16 नवंबर 2021 में नेवी ऑफिसर राहुल नागल (Rahul Nagal) संग सात फेरे लिए थे. एक्ट्रेस की शादी को आज एक महीने पूरे हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 12:14 PM IST
  • फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं श्रद्धा आर्या
  • बेहद रोमांटिक है राहुल के साथ एक्ट्रेस की लव स्टोरी
'कुंडली भाग्य' की प्रीता मना रही हैं शादी की पहली सालगिराह, श्रद्धा आर्या ने रोमांटिक वीडियो किया शेयर

नई दिल्ली: Shraddha Arya  Wedding anniversary : 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) की प्रीता (Preeta) यानी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने एक साल पहले आज के दिन ही नेवी ऑफिसर राहुल नागल (Rahul Nagal) संग शादी की थी. दोनों के जन्मों-जन्मों के रिश्तों को आज पूरा एक साल हो चुका है. श्रद्धा और राहुल की लव स्टोरी बेहद रोमांटिक है. सोशल मीडिया पर उन्होंने बेहद रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं.

श्रद्धा आर्या ने शेयर किया वीडियो

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं. वीडियो में एक्ट्रेस और उनके पति लिप लॉक करते दिख रहे हैं और साथ ही रोमांटिक डांस भी कर रहे हैं. वाडियो में दोनों की शेडो दिखाई दे रही है. बीते दिन ही श्रद्धा ने अपनी जर्नी वाडियो शेयर की थी. एक्ट्रेस पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने पति राहुल के पास पहुंची हैं. दोनों किस डेस्टिनेश पर हैं इस बात का खुलासा नहीं हुआ है. 

कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे दोनों 

श्रद्धा आर्या ने बताया था कि दोनों की मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. दोनों में गहरी दोस्ती थी जो बाद में प्यार में बदल गई. श्रद्धा ने बताया था कि उन्होंने कमांडर राहुल नागल के संग साल भर डेटिंग की थी, लेकिन उन्होंने शादी के बारे में सोचा भी नहीं था,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

पर उन्हें अपने कमांडर की यूनिफॉर्म से प्यार हो गया था और इस रिश्ते को एक नाम देने का ख्याल उनके मन में आ चुका था.

दोनों का था लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप 

लंबे समय तक राहुल और श्रद्धा लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहे थे. जिसके बाद राहुल नागल की दूसरे शहर में पोस्टिंग हो गई, इस बीच दोनों को एहसास हो गया कि ये रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ चुका है. दोनों ने शादी का प्लान कर लिया. श्रद्धा और राहुल ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया और दोस्तों और फैमिली के साथ एक छोटे से फंक्शन में इंगेजमेंट कर ली थी. साल 2021 में 'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस ने अपनी वेडिंग की अनाउंसमेंट की और दोनों सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो गए. 

ये भी पढ़ें- फैंस को पसंद नहीं आया सबा का रिशेप्शन लुक, दीपिका कक्कड़ को ताने सुना रहे लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़