Kundali Bhagya के सेट पर 'पृथ्वी' हुए चोटिल, खून से लथपथ आए नजर

संजय गगनानी फिलहाल एंटरटेनमेंट की बलि चढ़ गए हैं. नहीं ऐसा वैसा कुछ नहीं हुआ वो बस शूटिंग के दौरान उन्हें भयानक चोट लग गई फिलहाल वो ठीक हैं. बस ये उनके साथ पहला हादसा नहीं है उन्होंने पोस्ट शेयर कर जानकारी दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2023, 10:43 AM IST
  • संजय गगनानी के साथ हुआ हादसा
  • पोस्ट शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट
Kundali Bhagya के सेट पर 'पृथ्वी' हुए चोटिल, खून से लथपथ आए नजर

नई दिल्ली: Kundali Bhagya फेम संजय गगनानी सेट पर चोटिल हो गए हैं. संजय को सभी पृथ्वी के नाम से जानते हैं. पृथ्वी को उनके नेगटिव रोल की वजह से जाना जाता है. उनकी खासियत है कि वो अपने रोल से सबको हमेशा हैरान करते हैं. फिलहाल बुरी खबर ये है कि उन्हें सेट पर शूटिंग के दौरान चोट लग गई. उनकी हालत खराब होते ही तुरंत डॉक्टर्स की एक टीम की हेल्प ली गई और उनका इलाज करवाया गया. अब एक्टर ने पोस्ट के जरिए अपना हेल्थ अपडेट दिया है.

संजय को लगी चोट

संजय गगनानी ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट में संजय ने बताया कि ये पहली बार नहीं है जो उन्हें इतनी भयानक चोट लगी है इससे पहले 1561 बार उन्हें चोट लग चुकी है. ये 1562वीं चोट है. लिखते हैं कि 1562वीं बार, ये सब आपके एंटरटेनमेंट के लिए, एक्टर्स की जिंदगी. अब एक्टर के फैंस को उनकी हेल्थ की बहुत चिंता है.

कई बार किया स्ट्रगल

संजय गगनानी लंबे समय से छोटे पर्दे पर हर तरह के किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में छोटे से बड़े रोल किए लेकिन उन्हें कुंडली भाग्य से ज्यादा पहचान मिली. विलेन के रोल में वो काफी मशहूर हैं और उन्होंने कई अवॉर्ड्स अपने नाम भी किए हैं. संजय गगनानी को सभी अब पृथ्वी के नाम से ही जानते हैं.

करियर और पर्सनल लाइफ

करियर की अगर बात करें तो संजय गगनानी ने अपने करियर की शुरुआत 'बैरी पिया' से की थी. फिर 'हमारी देवरानी', 'एक वीर की अरदास', 'सावधान इंडिया', 'आहट', 'एक रिश्ता साझेदारी का', 'नागिन 4' औऱ 'सीआईडी' में भी काम किया. अगर पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो शादीशुदा हैं फिलहाल उनकी जिंदगी में एक बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. पूनम प्रीत भाटिया से संजय ने 10 साल तक डेट करने के बाद शादी की थी.

ये भी पढ़ें: Siddharth Malhotra की दुल्हन बनने को तैयार कियारा आडवाणी, जैसलमेर में लेंगी सात फेरे, लग्जरी होटल-गाड‍़ियां हुई बुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़