'शहर लाखोट' में कुब्रा सैत का दिखा अलग अंदाज, कॉप बन जीता दर्शकों का जीता दिल

Kubbra Sait: 'शहर लाखोट' में एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने पहली बार कॉप के किरदार में दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने किरदार से जुड़ा अपना अनुभव शेयर किया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 4, 2023, 12:27 PM IST
  • 'शहर लाखोट' में कुब्रा सैत का दिखा दमदार अंदाज
  • एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना अनुभव
'शहर लाखोट' में कुब्रा सैत का दिखा अलग अंदाज, कॉप  बन जीता दर्शकों का जीता दिल

नई दिल्ली: Kubbra Sait: प्राइम वीडियो ने हिंदी ओरिजिनल सीरीज़, शहर लाखोट रिलीज़ की जा चुकी है, जिसे इसकी मनोरंजक कहानी और कलाकारों के बारीक प्रदर्शन के लिए व्यापक प्रशंसा, सरहाना और प्यार मिल रहा है. ऐसे में इस सीरीज में नजर आ रहीं मशहूर एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने अपने करियर में पहली बार कॉप एस.आई. पल्लवी राज की भूमिका निभाई है. हालांकि इस किरदार को उन्होंने पूरी कुशलता और दृढ़ विश्वास के साथ निभाया है.

कुब्रा ने शेयर किया अनुभव

ऐसे में पहली बार एक कॉप की भूमिका निभाने के उत्साह को साझा करते हुए, एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने कहा, “एक अभिनेत्री के रूप में, जब मैं असाधारण व्यक्तियों से घिरी होती हूं, जो मुझे व्यक्तिगत और व्यावसायिक रूप से विकसित होने के लिए प्रेरित और चुनौती देते हैं. तो मैं और अधिक रोमांचित होती हूं. 

क्या बोलीं एक्ट्रेस

कुब्रा ने कहा कि शहर लाखोट में मेरी भूमिका के लिए पुलिस की वर्दी पहनना एक रोमांचक अवसर था. पुलिस की वर्दी पहनने से सम्मान मिलता है और जिम्मेदारी की भावना आती है. इस कहानी में, वर्दी हमारे वास्तविक जीवन के नायकों द्वारा सामना की गई चुनौतियों का प्रतीक है, जो हमें हमारी खामियों से भरे लेकिन लगातार विकसित हो रहे सिस्टम की याद दिलाती है.

डायरेक्शन को लेकर कही ये बात

निर्देशक के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “नवदीप के धैर्य और समर्थन ने हमें एक अभिनेता के रूप में वास्तव में चमकने का मौका दिया है. एक अच्छी तरह से लिखी गई स्क्रिप्ट के साथ, मैं अपनी यादों में गहराई से जाने और जरूरी इमोशन्स को जगाने में सक्षम थी." शहर लाखोट का निर्देशन सिंह द्वारा किया गया हैं और देविका भगत द्वारा लिखित और निर्मित हैं. सीरीज में प्रियांशु पेनयुली, चंदन रॉय सान्याल, श्रुति मेनन और कुब्रा सैत मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ें- Birthday: टीवी शो से लेकर फिल्मों तक अपनी कॉमेडी से Jaaved Jaffrey ने जीता लोगों का दिल, इस कारण अपने ही पिता से करते थे नफरत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़