अपनी इस आदत से परेशान हैं कोंकणा सेन, जिंदगी से हटाना चाहती हैं वो 3 महीने

कोंकणा सेन जल्द ही अपनी अगली वेब सीरीज 'किलर सूप' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इसी दौरान अब एक्ट्रेस ने अपनी एक बुरी आदत के बारे में खुलासा किया है. वहीं, उन्होंने अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दिन भी बताए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2024, 03:59 PM IST
    • कोंकणा सेन ने किया खुलासा
    • नहीं छोड़ पा रहीं ये बुरी आदत
अपनी इस आदत से परेशान हैं कोंकणा सेन, जिंदगी से हटाना चाहती हैं वो 3 महीने

नई दिल्ली: कोंकणा सेन (Konkona Sen) ने अपने अब तक के करियर में हर किरदार को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अगली वेब सीरीज 'किलर सूप' की वजह से चर्चा में हैं. सीरीज में एक्ट्रेस को मनोज बाजपेयी के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जा रहा है. फिलहाल कोंकणा और मनोज अपने इस नए प्रोजेक्ट के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं.

कोंकणा को है ये बुरी आदत

कोंकणा इस प्रमोशन के दौरान अपनी फिल्म के अलावा निजी जिंदगी पर भी खुलकर बात कर रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपनी एक बुरी आदत के बारे में भी बताया है, जिसे वह छोड़ने की काफी कोशिश भी करती हैं, लेकिन अब तक नाकामयाब हैं. एक प्रमोशन इंटरव्यू के दौरान जब कोंकणा से उनकी एक बुरी आदत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मेरी बुरी आदत पर अगर बात करें तो वह सिगरेट है.'

इन दिनों को जिंदगी से हटाना चाहती हैं कोंकणा

कोंकणा ने आगे कहा, 'मैं ज्यादा मात्रा में स्मोकिंग नहीं करती, लेकिन फिर भी मैं अब इस आदत को नहीं चाहती. मुझे हर हाल में इसे छोड़ना है.' कोंकणा ने अपनी जिंदगी के बुरे वक्त पर भी बात की. उन्होंने कहा, 'वह लाइफ से उस वक्त को हटा देना चाहती हैं, जब वह 3 महीनों के लिए बेड रेस्ट पर आ गई थीं.' एक्ट्रेस ने इन दिनों को अपने सबसे खराब दौर में से एक कहा.

11 जनवरी से स्ट्रीम होगी सीरीज

दूसरी ओर कोंकणा की वेब सीरीज 'किलर सूप' पर बात करें तो इसमें मनोज वाजपेयी को डबल रोल मे देखा जा रहा है. कुछ समय पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था. यह एक कॉमेडी मर्डर मिस्ट्री फिल्म है. इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 11 जनवरी से स्ट्रीम किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- 'KGF' एक्टर यश के जन्मदिन पर हुआ बड़ा हादसा, शुभकामनाएं देते हुए 3 फैंस ने गवाई जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़