Koffee With Karan 7: शो हिट कराने के चलते करण जौहर ने किया कुछ ऐसा, भड़क उठीं सारा अली खान

करण जौहर का पॉपुलर शो Koffee With Karan 7 खबरों में छाया हुआ है. शो का पहला एपिसोड हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2022, 02:00 PM IST
  • करण जौहर पर सारा अली खान को आया गुस्सा
  • शो के लिए पर्सनल लाइफ टारगेट करने से किया मना
Koffee With Karan 7: शो हिट कराने के चलते करण जौहर ने किया कुछ ऐसा, भड़क उठीं सारा अली खान

नई दिल्ली: करण जौहर होस्टेड चैट शो Koffee With Karan हर साल खूब सुर्खियां बटोरता है, और इस साल भी कुछ ऐसा ही हुआ है. शो का अभी बस पहला ही एपिसोड टेलिकास्ट हुआ है, और सुझान आने शुरु हो गए हैं. खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) चैट शो के चलते करण जौहर (Karan Johar) से काफी नाराज हो गई हैं. दरअसल शो के 7वें सीजन को प्रमोट करते हुए करण जौहर यह कहते हैं कि यह शो कई बॉलीवुड लव स्टोरीज को सामने लाया है जिनमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की लव स्टोरी भी शामिल है. बस इस बात को सुनकर ही सारा की 'आता माजी सटकली'.

करण जौहर से नाराज सारा

करण जौहर एक प्रोमो वीडियो में बॉलीवुड लव स्टोरी को लेकर बात करते हैं, और बातों ही बातों में सारा और कार्तिक की लव स्टोरी का सच सबके सामने बोल देते हैं. उनकी ये हरकत सारा अली खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है.

ऐक्ट्रेस का अब उनके इस बयान पर रिएक्शन आया है और ऐसा लगता है कि वह करण जौहर से बहुत ज्यादा नाराज हैं. एक रिपोर्ट में बताया गया है कि करण जौहर का यूं पब्लिक में सारा अली खान की लव लाइफ के बारे में बात किए जाने से एक्ट्रेस खुश नहीं हैं. 

दर्शकों को गॉसिप्स से नहीं एक्टिंग से करना चाहती हैं खुश

सारा अली खान का कहना है कि वह पब्लिक को अभी उनकी एक्टिंग और उनके करियर पर फोकस करने देना चाहती हैं, ना कि उनकी निजी जिंदगी पर. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान ने कहा कि वह अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट

रखने में बहुत मेहनत कर रही हैं और क्योंकि ऐसा न करने से पब्लिक का ध्यान उनके काम से शिफ्ट होकर उनकी पर्सनल लाइफ पर आ सकता है.

इन फिल्मों में बिजी हैं करण-सारा

वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां सारा अली खान विक्की कौशल के साथ The Immortal Ashwatthama और एक अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगी. वहीं अगर बात करण की करें तो वह अपने चैट शो Koffee With Karan 7 के साथ-साथ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम काहानी' बिजी हैं.

ये भी पढ़ें- बोल्ड अंदाज में देर रात इवेंट में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, 48 की उम्र में किया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़