शादी के बाद अथिया शेट्टी को इस खास जगह ले गए केएल राहुल, बाहों में बाहें डाले आए नजर

KL Rahul and Athiya Shetty in public: अथिया शेट्टी और केएल राहुल भले ही हनीमून पर नहीं गए लेकिन वो साथ में वक्त बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. हाल ही में दोनों को एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2023, 09:06 AM IST
  • अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने थामा हाथ
  • साथ में इस तरह हुए स्पॉट
शादी के बाद अथिया शेट्टी को इस खास जगह ले गए केएल राहुल, बाहों में बाहें डाले आए नजर

KL Rahul and Athiya Shetty Wedding: अपनी स्पेशल इंटीमेट वेडिंग के बाद हाल ही में अथिया शेट्टी और केएल राहुल को पब्लिक में स्पॉट किया गया. काफी सालों से एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अब हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया है. केएल राहुल भले ही अथिया शेट्टी को हनीमूबन पर नहीं ले जा रहे हैं लेकिन इस बात का ध्यान रख रहे हैं कि वो अपनी बैटरहाफ के साथ सारा वक्त बिता पाएं.

रब्ब ने बनाई जोड़ी

दोनों को बिलकुल कैजुअल अवतार में जींस और टी शर्ट में बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया. अथिया ने जहां प्रिंटेट ब्लू और ब्राउन शर्ट पहन रखी थी वहीं केएल राहुल ने व्हाइट टी के साथ ब्लू डेनिम पेयर किए थे. फोटोग्राफर्स के सामने एद दूसरे के बेहद करीब आकर पोज दिए. केएल राहुल के चेहरे की स्माइल तो और भी ज्यादा बढ़ गई है. उम्मीद है कि लेडी लक उनके करियर को भी चमकाए और जो शतकों का सूखा उनकी जिंदगी में आया हुआ है वो खत्म हो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

करियर की नई उड़ान

अथिया शेट्टी को आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मोतीचूर चकनाचूर में देखा गया था. वहीं बात करें केएल राहुल की वो टी20 वर्ल्ड कप के बाद से ब्रेक पर हैं. वो हाल ही में होने वाली सीरीज और ODI वर्ल्ड कप की तैयारी कर रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप में उनकी निराशाजमक परफॉर्मेंस देखकर फैंस ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई. ऐसे में अथिया का नाम साथ में जुड़ने से करियर में कितना उछाल आता है ये तो समय ही बताएगा.

लेडी लक आएगा काम

अथिया शेट्टी और केएल राहुल 30 साल के हैं. दोनों ने खंडाला में सुनील शेट्टी के बंगले पर शादी की. इस खास वेडिंग में सिर्फ कुछ दोस्त और फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए. अपनी शादी की खास तस्वीरों को शेयर करते हुए अथिया लिखती हैं कि तुम्हारी रोशनी में मैंने प्यार करना सीखा. आज हमने अपने सबसे करीबियों और चाहने वालों के बीच शादी की और सबका आशीर्वाद लिया.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच खूब दिखा 'दोस्ताना', 'पठान' ने सरेआम दी 'जिम' को Kiss

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़