किरण राव की 'लापता लेडीज' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, जानें किस दिन दस्तक देगी फिल्म

Lapta Ladies: आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज'  की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. वहीं फिल्म का नया पोस्टर भी सामने आया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 21, 2023, 02:05 PM IST
  • 'लापता लेडीज' की रिलीज डेट सामने आई
  • फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज
किरण राव की 'लापता लेडीज' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, जानें किस दिन दस्तक देगी फिल्म

नई दिल्ली:Lapta Ladies: जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस ने 1 मार्च 2024 को किरण राव द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लापता लेडीज' की रिलीज डेट की घोषणा की है. फिल्म का टीज़र पहले से ही किरण द्वारा बनाई गई हंसी-मजाक से भरी दुनिया की एक खूबसूरत झलक पेश कर चुका है, जिसका अनुभव करने के लिए ऑडियंस बेसब्र है.

 बता दें, ये फिल्म हाल ही में प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में स्टैंडिंग ओवेशन के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सराही गई, जिससे ये दुनिया भर में गहरा प्रभाव छोड़ गई. वहीं ऑडियंस को और भी उत्साहित करने के लिए मेकर्स ने अब एक नए पोस्टर के साथ कॉमेडी एंटरटेनर की रिलीज डेट का ऐलान किया है, जिसमें 'लापता लेडीज' की अनोखी दुनिया की एक झलक मिलती है. 

वैसे किरण राव, अपने दूसरे निर्देशन में, एक सिनेमाई प्रस्तुति देने के लिए तैयार हैं, जिसने पहले ही विश्व स्तर पर बहुत सारा प्यार हासिल किया है. जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है. फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, जबकि बाकी डायलॉग को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं. 

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan Birthday: सत्यनारायण कथा... मां के हाथ की सब्जी-पूड़ी, कार्तिक आर्यन खास अंदाज में मनाते हैं अपना जन्मदिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़