पहली बार खुद को देसी अंदाज में देख नजरें नहीं हटा पाईं किम कार्दशियन, शीशे के सामने इतराती आईं नजर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में दुनियाभर की हस्तियां शरीक हुईं. इस मौके पर किम कार्दशियन भी बहन क्लो कार्दशियन भी मुंबई पहुंचीं. अब किम का एथनिक लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 13, 2024, 03:59 PM IST
    • किम का एथनिक लुक वायरल
    • किम के देसी लुक पर टिकी नजरें
पहली बार खुद को देसी अंदाज में देख नजरें नहीं हटा पाईं किम कार्दशियन, शीशे के सामने इतराती आईं नजर

नई दिल्ली: मुकेश अंबानी के लाडली अनंत अंबानी और राधिकाम मर्चेंट की शादी में दुनियाभर से मशहूर हस्तियां पहुंचीं. तमाम बॉलीवुड सितारों के अलावा हॉलीवुड हस्तियों ने भी इस शाही शादी में खूब रंग जमाया. इस खास मौके पर जॉन सीना, किम कार्दशियन, क्लो कार्दशियन और रैपर रेमा जैसी ग्लोबल हस्तियां भी मुंबई पहुंचीं. ऐसे में लगातार इ शादी की झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Kim Kardashianका देसी लुक वायरल

वहीं, अनंत-राधिका की शादी के लिए किम और क्लो कार्दशियन भी भारतीय रंग में रंगी दिखीं. पहली बार भारत पहुंचीं कार्दशियन सिस्टर्स का देसी लुक अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अब किम कार्दशियन ने रेड लहंगे में अपना लुक शेयर किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटोज और वीडियोज पोस्ट की हैं.

खुद को निहारती रहीं किम

यहां वह खुद को एथनिक लिबास में निहारती दिख रही हैं. किम मिरर के सामने अपने देसी लिबास को फ्लॉन्ट करते हुए गले में पहना हुआ डायमंड नेकलेस और मांगटीके पर ध्यान खींच रही हैं.

यहां वह कभी अपना लुक दिखा रही हैं, तो कभी डायमंड ज्वेलरी, तो कभी अपने नाखून दिखा रही हैं. इन वीडियोज और फोटोज को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि किम अपने खुद को देसी लिबास में देखकर बेहद खुश हैं.

नीता अंबानी हाथ थामें आईं नजरे

अनंत-राधिका की लग्न विधि के मौके पर नीता अंबानी, किम का हाथे नजर आईं. वहीं, अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. कई लोगों का कहना है कि दुनिया को भी हमारे कल्चर के बारे में पता होना चाहिए. दूसरी ओर किम के देसी लुक भी जमकर तारीफें हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- Alec Baldwin को तीन साल पुराने केस में मिली राहत, शूटिंग पर हुई गोलीबारी का मामला खारिज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़