Killer Soup Trailer OUT: कत्ल के आरोप में फंसे मनोज बाजपेयी, पहली बार डबल रोल में मचाएंगे धमाल

Killer Soup Trailer OUT: मनोज बाजपेयी एक बार फिर दमदार अंदाज में दर्शकों के बीच हाजिर होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस बार उन्हें पर्दे पर डबल रोल में देखा जाने वाला है. सीरीज में मनोज के नए अभी से दिल जीत लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2024, 04:17 PM IST
    • दिलचस्प होगा मनेज बाजपेयी का अंदाज
    • ट्रेलर ने बढ़ाई दर्शकों के बीच उत्सुकता
Killer Soup Trailer OUT: कत्ल के आरोप में फंसे मनोज बाजपेयी, पहली बार डबल रोल में मचाएंगे धमाल

नई दिल्ली: Killer Soup Trailer OUT: भारतीय सिनेमा के मंझे हुए कलाकारों में से एक कहे जाने वाले एक्टर मनोज बाजपेयी जब भी पर्दे पर आते हैं, दर्शक उन्हें देखते ही रह जाते हैं. वहीं, मनोज ने हमेशा साबित किया है कि वह किसी भी भूमिका में बखूबी खुद को ढाल सकते हैं. अब एक बार फिर मनोज बाजपेयी दिल जीतने के लिए तैयार दिख रहे हैं. जल्द ही एक्टर को उनकी अगली थ्रिलर सीरीज 'किलर सूप' में देखा जाने वाला है.

मर्डर मिस्ट्री है 'किलर सूप'

मनोज बाजपेयी अपनी सुपरहिट सीरीज 'द फैमिली मैन' से पहले ही साबित कर चुके हैं कि अब वह डिजिटल किंग के रूप में भी राज करने वाले हैं. अब एक्टर की वेब सीरीज 'किलर सूप' की एक झलक ने ही दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ा दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

मेकर्स ने इस थ्रिलर मिस्ट्री का जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है. इसमें मनोज को डबल रोल में देखा जा रहा है, दिलचस्प बात यह है कि उनके ये दोनों ही किरदार अपने आप में बहुत इंटरेस्टिंग और दमदार हैं.

शानदार है 'किलर सूप' का ट्रेलर

'किलर सूप' में मनोज के साथ कोंकणा सेन को भी लीड रोल में देखा जा रहा है. बता दें कि यह पहली बार है जब एक्टर को पर्दे पर डबल रोल में देखा जाएगा. इसमें मनोज एक कत्ल के आरोप में फंसे नजर आ रहे हैं. ट्रेलर को देखकर ये तो साफ पता चल रहा है कि कत्ल करने वाला या तो मनोज बाजपेयी की हमशक्ल है, या फिर उनकी पत्नी. खैर, कातिल जो भी हो, इस सीरीज ने दर्शकों के उत्सुकता जरूर बढ़ा दी है.

नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी सीरीज

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी सीरीज 'किलर सूप' एक डार्क कॉमेडी थ्रिलर मिस्ट्री है. इसे हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा. यह सीरीज 11 जनवरी से डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिरा और रूही की हुई दोस्ती, विद्या ने मांगी माफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़