Kiara-Sidharth Wedding: जेसलमेर के लिए रवाना हुए कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, मेहमानों पर लगाई गई ये पाबंदी

Kiara Advani and Sidharth Malhotra Wedding- कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के लिए जेसलमेर रवाना हो गए हैं. अब खबर आई है कि इनकी शादी में शामिल होने के लिए सभी मेहमानों को कुछ खास नियमों का पालन करना होगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2023, 03:28 PM IST
  • सिद्धार्थ-कियारा ने पूरी की शादी की तैयारी
  • प्राइवेट रखी जाएगी कपल की सेरेमनी
Kiara-Sidharth Wedding: जेसलमेर के लिए रवाना हुए कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, मेहमानों पर लगाई गई ये पाबंदी

नई दिल्ली: Kiara Advani and Sidharth Malhotra Wedding- कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. शादी के फंक्शन्स शुरू हो गए हैं. वहीं, कियारा और सिद्धार्थ भी जेसलमेर (वेडिंग वेन्यू) के लिए रवाना हो चुके हैं. दूसरी ओर बाकी के गेस्ट भी धीरे-धीरे अब जेसलमेर पहुंचने लगे हैं. कियारा का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए जेसलमेर के लिए निकली हैं.

मेहमानों से किया ये अनुरोध

सिद्धार्थ भी अब वेन्यू पर जाने के लिए रवाना हो चुके हैं. कियारा-सिद्धार्थ की शादी से जुड़े अपडेट्स हर दिन सामने आ रहे हैं. हालांकि, दोनों ने अपनी शादी और रिश्ते का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

वहीं, अब खबर आई है कि कियारा-सिद्धार्थ अपनी शादी के फंक्शन्स बहुत निजी रखना चाहते हैं. ऐसे में उन्होंने सभी मेहमानों से अनुरोध किया है कि वह शादी की कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर न करें. होटल स्टाफ को भी फोन न इस्तेमाल करने की हिदायत दी गई है.

ग्रैंड शादी को रखा जाएगा प्राइवेट

इससे पहले ऐसी भी खबरें आई थीं कि कियारा-सिद्धार्थ की शादी का आयोजन ग्रैंड किया जा रहा है, लेकिन इसमें परिवार के सदस्य और इंडस्ट्री के कुछ बेहद करीबी लोगों सहित केवल 100-125 मेहमानों को ही शामिल किया जाएगा.

खबरों की माने तो इस शादी करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और ईशा अंबानी जैसी हस्तियां तो जरूर शरीक होने वाली हैं. इनके अलावा गेस्ट लिस्ट में शाहिद कपूर और अनिल कपूर का नाम भी सामने आ रहा है.

मेहमानों की सुविधा के लिए लगाई गई लग्जरी गाड़ियां

कहा जा रहा है कि जेसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 80 कमरे बुक किए गए हैं, जिनके एक कमरे की कीमत करीब 1 लाख रुपये हर दिन की है. इसके अलावा  मेहमानों को लाने ले जाने के लिए 70 मर्सिडिज बेंज, BMW और जगुआर जैसी करीब 70 लग्जरी गाड़ियां रखी गई हैं. वहीं, सुरक्षा के भी खास प्रबंध किए गए हैं.

4-5 फरवरी से शुरू हो रहे हैं फंक्शन्स

गौरतलब है कि कियारा-सिद्धार्थ की हल्दी और मेहंदी सहित शादी के फंक्शन्स 4-5 फरवरी को पूरे किए जाएंगे. इसके बाद 6 फरवरी को दोनों सात फेरे लेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद दोनों सितारे मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे, जिसमें बॉलीवुड के लगभग सभी सितारों को आमंत्रित किया जाएगा. इसके अलावा एक ग्रैंड रिसेप्शन दिल्ली में भी दिया जाएगा, जिसमें सिद्धार्थ के दिल्ली वाले दोस्तों और परिवार को शामिल किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Dalljiet Kaur Wedding: शालीन भनोट की एक्स वाइफ फिर बनने जा रही हैं दुल्हन, इस शख्स से की गुपचुप सगाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़