Merry Christmas की रिलीज से पहले katrina kaif ने मांगी ये विश, विजय सेतुपति को किया था इस फिल्म से याद

Merry Christmas: कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म मैरी क्रिसमस को लेकर हर तरफ छाई हुई हैं. इस फिल्म में वो पहली बार विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इस बीच एक्ट्रेस ने फिल्म की रिलीज से पहले अपनी एक ख्वाहिश जाहिर की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2024, 07:32 PM IST
    • जल्द ही रिलीज होगी श्रीराम राघवन की 'मैरी क्रिसमस'
    • फिल्म की रिलीज से पहले एक्ट्रेस ने बताई अपनी एक विश
Merry Christmas की रिलीज से पहले katrina kaif ने मांगी ये विश,  विजय सेतुपति को किया था इस फिल्म से याद

नई दिल्ली: Merry Christmas: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मेरी क्रिसमस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म के जरिए पहली बार बड़े पर्दे पर कैटरीना और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की जोड़ी देखने को मिलने वाली है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं. इसी बीच एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी एक ख्वाइश का खुलासा किया है.

फिल्म की रिलीज से पहले मांगी ऐसी विश 

मैरी क्रिसमस 12 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी उससे पहले कैटरीना कैफ ने बताया है कि उनकी एक विश है. उन्होंने बताया कि मैं चाहती हूं कि मेरी ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आए हैं. इसके अलावा मैं अपने पूरे परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करना चाहती हूं जो अभी तक पॉसिबल नहीं हो पाया है क्योंकि मेरी 6 बहनें है और वे सभी अलग अलग देशों में रहती हैं. ऐसे में मैं उस दिन का इंतजार कर रही हूं जब मेरी और विक्की की फैमिली एक साथ आकर इस खूबसूरत त्योहार को सेलिब्रेट करे.

कास्टिंग के बाद कैटरीना ने विजय को किया था गूगल पर सर्च

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने बताया कि उन्होंने विजय सेतुपति को फिल्म 83 में  देखा था. इस बीच विजय और श्रीराम ने उन्हें करेक्ट करते हुए बताया कि वो फिल्म 83 नहीं बल्कि 96 थी. एक्ट्रेस ने कहा कि वो उस फिल्म से ही विजय को जानती थीं. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि जब श्रीराम ने मैरी क्रिसमस के लिए विजय के नाम को उनके सामने रखा था तो उन्हें पहले विजय को गूगल कर देखा था. कैटरीना ने कहा कि- मैंने सीधा उनका नाम गूगल किया था ताकि मेरी यादद्शात थोड़ी ताजा हो जाए और मेरे सामने उनकी जो फोटो आई थी उसमें उनके ग्रे बाल नजर आ रहे थे. लेकिन मुझे उनकी वो फोटो काफी पसंद आई थी. 

कब रिलीज होगी मैरी क्रिसमस? 

मैरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म हिंदी और तमिल दोनों वर्जन में रिलीज होगी. फिल्म में राधिका आप्टे और अश्विनी कालसेकर का कैमियो भी देखने को मिल सकता है. श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित और रमेश तौरानी, ​​संजय राउत्रे, जया तौरानी और केवल गर्ग द्वारा निर्मित फिल्म मैरी क्रिसमस 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

इसे भी पढ़ें- Salaar: विदेश में भी चलेगा प्रभास का जादू, इन देशों में इस दिन रिलीज होगी 'सालार' फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़