Merry Christmas Twitter Review: क्या आप भी देखने जा रहे हैं कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की फिल्म? पहले जान लीजिए दर्शकों की राय

Merry Christmas Twitter Review: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की 'मैरी क्रिसमस' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. ऐसे में अब दर्शकों ने फिल्म पर अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2024, 03:29 PM IST
    • 'मैरी क्रिसमस' पर दर्शकों ने लुटाया प्यार
    • कैटरीना-विजय की कैमेस्ट्री आई पसंद
Merry Christmas Twitter Review: क्या आप भी देखने जा रहे हैं कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की फिल्म? पहले जान लीजिए दर्शकों की राय

Merry Christmas Twitter Review: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Suthupathi) के लीड रोल वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैरी क्रिसमस' ने शुक्रवार, 12 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों की इतनी उत्सुकता बढ़ा दी कि फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए सिनेमाघरों में काफी भीड़ देखने को मिली. वहीं, अब दर्शकों ने फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर रिव्यूज भी देने शुरू कर दिए हैं. अगर आप भी कैटरीना की 'मैरी क्रिसमस' देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो चलिए पहले जान लेते हैं इस पर दर्शकों की राय.

फिल्म को मिल रहा है प्यार

'मैरी क्रिसमस' को फिल्म समीक्षकों ने काफी पसंद किया है. इसे 3-4 स्टार्स की रेटिंग दी जा रही है. वहीं, दर्शकों ने भी फिल्म पर खूब प्यार लुटाया है. फिल्म देखकर निकले दर्शकों ने इसे बेहतरीन थ्रिलर लव स्टोरी फिल्म बताया है.

फिल्म के कलाकारों की एक्टिंग से लेकर इसके डायरेक्टर श्रीराम राघवन की भी काफी तारीफें हो रहे हैं. कई लोगों ने तो इस पर भी हैरानी जताई है कि डायरेक्टर ने कितनी खूबसूरती से फिल्म की कहानी लिखी और इसके सीन्स को पेश किया है.

दर्शकों को पसंद आई फिल्म

एक यूजर ने इसे शानदार फिल्म बताते हुए लिखा कि 'मैरी क्रिसमस' जबरदस्त लव और मर्डर मिस्ट्री फिल्म है.

खासतौर पर इसका क्लाइमेक्स शानदार है. कैटरीना ने मैरी के किरदार में दिल जीत लिया है. विजय सेतुपति की शानदार फिल्मों से एक रही.

दूसरे यूजर ने कहा, 'फिल्म 'मैरी क्रिसमस' एक यूनिक कहानी है. कैटरीना और विजय सेतुपति की कैमेस्ट्री कमाल की है.'

फिल्म में दिखे ये सितारे

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी 'मैरी क्रिसमस' को तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में भी रिलीज किया गया है. फिल्म में विजय सेतुपति और कटरीना कैफ के अलावा संजय कपूर, टीनू राज आनंद, विनय पाठक जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान के शो से बेघर हुआ ये सदस्य, ट्रॉफी जीतने का सपना रह गया अधूरा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़