Karwa Chauth 2023: शादी के बाद दलजीत कौर का पहला करवाचौथ, हाथों में मेहंदी लगाएं एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

Karwa Chauth 2023: आज देश में धूमधाम से करवा चौथ मनाया जा रहा है. ऐसे में एक्ट्रेस दलजीत कौर ने भी हाथों में निखिल पटेल के नाम की मेहंदी लगा ली है और सोशल मीडिया पर खूबसूरत फोटो शेयर की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 1, 2023, 12:04 PM IST
  • दलजीत कौर ने निखिल के लिए रखा पहला व्रत
  • सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत फोटो
Karwa Chauth 2023: शादी के बाद दलजीत कौर का पहला करवाचौथ, हाथों में मेहंदी लगाएं एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:Karwa Chauth 2023: देशभर में 1 नवंबर को करवा चौथ (Karwa Chauth 2023) का त्योहार मनाया जा रहा है. ये व्रत पत्नी अपने पति की लंबी उम्र के लिए रखती हैं. आम महिलाएं ही नहीं बल्कि ग्लैमर वर्ल्ड में भी कई एक्ट्रेस हैं भी त्योहार धूमधाम से मनाती हैं. दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) भी व्रत कर रही हैं. 

दलजीत ने शेयर किया वीडियो

दलजीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अपनी हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने करवाचौथ सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपनी सौतेली बेटी के साथ मिलकर हाथों में मेहंदी लगवाती दिख रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस अपने हाथों की मेहंदी को जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

दलजीत ने लगाई पति के नाम की मेहंदी

वहीं वीडियो में एक्ट्रेस का बेटा भी उनपर प्यार लुटाते देखा जा सकता है. दलजीत का ये वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए दलजीत ने कैप्शन में लिखा – ‘मेरे छोटे बच्चे मेरी करवा चौथ टीम हैं..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR PATEL(@kaurdalljiet)

हम साथ में इस त्योहार को सेलिब्रेट कर रहे हैं. इतना ही नहीं हम सब प्यार और परंपरा के महत्व को सीख रहे हैं...इस साल करवा चौथ मेरे बच्चों के साथ पहले से कहीं ज्यादा स्पेशल है..’

एक्ट्रेस का पहला करवाचौथ

बता दें कि दलजीत कौर ने इसी साल मार्च महीने में एनआरआई बिजनेसमैन निखिल पटेल से दूसरी शादी की थी. शादी के बाद एक्ट्रेस केन्या में बस गई हैं. वहीं पर आज एक्ट्रेस अपना पहला व्रत रखने वाली है. 

ये भी पढ़ें- Aishwarya Rai Bachchan Birthday: क्यों सलमान खान से हुए ब्रेकअप पर बात नहीं करती ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़