पकड़ी गई कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की चोरी, फैंस को मिला Propose Day पर सरप्राइज

Kartik Aaryan and Sara Ali Khan: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान फिर एक बार साथ में दिखाई में दिए हैं. लोग इसे नई शुरुआत बता रहे हैं. जहां एक समय पर दोनों की डेटिंग की खबरें चारों ओर छाई हुई थीं वहीं राहे अलग होने के बाद अब साथ में उनके दिखाई देने से लोगों के दिलों में फिर से गिटार बज उठी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2023, 12:41 PM IST
  • कार्तिक और सारा ने साथ बिताया दिन
  • प्रपोज डे को ऐसे बनाया खास
पकड़ी गई कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की चोरी, फैंस को मिला Propose Day पर सरप्राइज

Kartik Sara Viral photos: कार्तिक आर्यन जहां अपनी फिल्म 'शहजादा' को लेकर चर्चा में है वहीं सारा अली खान शुभमन गिल की वजह से खबरों में छाई हुई हैं. कार्तिक आर्यन की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है. ऐसे में एक और तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है. इन फोटोज में वो सारा अली खान के साथ दिखाई दे रहे हैं.

कार्तिक आर्यन की कूल तस्वीरें

कार्तिक आर्यन और सारा आली खान आपस में बातचीत करते दिखाई रहे हैं. ये तस्वीरें प्रपोज डे पर क्लिक की गईं. एक तरफ जहां कार्तिक आर्यन काफी कूल दिखाई दे रहे हैं वहीं सारा अली खान भी हमेशा की तरह एनर्जेटिक. 'लव आजकल 2' से दोनों के प्यार की खबरें सर्कुलेट हुई थीं. हालांकि फिल्म के बाद वो कहीं दिखाई नहीं दिए.

सार्तिक के लिए पागल लोग

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की इन तस्वीरों को मिक्स रिएक्शन मिल रहा है. एक तरफ यूजर्स सार्तिक कह रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने कार्तिक आर्यन को चेतावनी भी दी कि सारा फिर काट देगी. बाकि लोगों को लगता है कि कृति सेनन और कार्तिक आर्यन ही साथ में अच्छे लगते हैं. वहीं कार्तिक को सारा से दूर रहने के लिए भी कहा गया है क्योंकि यूजर्स को लगता है कि अब शुभमन गिल बीच में है.

शहजादा की तैयारी

कार्तिक आर्यन का करियर 'भूल भुलैया 2' को बाद से एकदम चमक गया है. वो अब 'शहजादा' लेकर आ रहे हैं. बात करें सारा अली खान की तो उन्होंने हाल ही में 'ऐ वतन मेरे वतन' में अहम भूमिका में नजर आएंगी. सारा विकी कौशल के साथ एक फिल्म करने वाली हैं जिसका टाइटल अभी तक अनाउंस नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- Himanshi Khurana Video: कैमरे के सामने तैयार हुईं पंजाबी एक्ट्रेस, दिखाया सुपर हॉट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़