करिश्मा तन्ना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, इंटरनेट पर दिखाया टोन्ड फिगर

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेस हैं. करिश्मा का स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2023, 07:11 PM IST
  • करिश्मा तन्ना ने शेयर किया बोल्ड लुक
  • करिश्मा ने फ्लॉन्ट किया स्टाइलिश लुक
करिश्मा तन्ना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, इंटरनेट पर दिखाया टोन्ड फिगर

नई दिल्ली: टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी करिश्मा तन्ना किसी पहचान की मोहताज नहीं है. करिश्मा तन्ना ने अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी खास पहचान बनाई है. करिश्मा तन्ना अपने करियर में कई हिट शो और फिल्मों में काम कर चुकी हैं.  करिश्मा तन्ना का ग्लैमरस लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

करिश्मा तन्ना ने शेयर किया बोल्ड लुक 

करिश्मा तन्ना ने टीवी जगत की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर अपना खूबसूरत लुक शेयर किया है. व्हाइट शर्ट और शॉर्ट्स में करिश्मा बेहद स्टनिंग लग रही हैं. करिश्मा के फैंस उनके इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं. करिश्मा तन्ना ने कॉटन की शर्ट में बेहद कूल लग रही हैं. 

स्टाइलिश लुक से ढाया कहर 
करिश्मा तन्ना ने व्हाइट शर्ट और शॉर्ट डेनिम में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. एक्ट्रेस ने शर्ट को बेहद क्लासी अंदाज में कैरी किया है. करिश्मा तन्ना ने व्हाइट आउटफिट के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. लाइट मेकअप और खुले बालों में करिश्मा तन्ना बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. 

इस वेब सीरीज में दिखी थीं करिश्मा
करिश्मा के करियर की बात करें तो पिछली बार एक्ट्रेस को वेब सीरीज 'हश हश' में देखा गया था. इस सीरीज में उन्होंने एक लेस्बियन पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. इस रोल को भी उन्होंने बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा था.

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. करिश्मा तन्ना के फैंस उनके स्टनिंग अंदाज को काफी पसंद करते हैं. 

इसे भी पढ़ें:  टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी फिर आए साथ! इवेंट में साथ स्पॉट हुआ कपल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़