Valentine's Day 2024: वेलेंटाइन डे पर करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु को दिया सरप्राइज, ऐसे बनाया दिन को स्पेशल

Valentine's Day 2024: वैलेंटाइन डे के खास दिन पर एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस बिपाशा बसु को खास अंदाज में विश किया. करण ने एक शांत वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने का ऑप्शन पिक कर सेलिब्रेट किया.  

Written by - IANS | Last Updated : Feb 14, 2024, 09:02 PM IST
    • वैलेंटाइन डे पर करण सिंह ग्रोवर का सरप्राइज
    • बिपाशा बसु के साथ खास अंदाज में मनाया वैलेंटाइन डे
Valentine's Day 2024: वेलेंटाइन डे पर करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु को दिया सरप्राइज, ऐसे बनाया दिन को स्पेशल

नई दिल्ली: Valentine's Day 2024: वेलेंटाइन डे के मौके पर अभिनेता जोड़ी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने एक बार फिर एक-दूसरे के प्रति अपना प्‍यार जाहिर किया है. आठ साल से शादीशुदा इस जोड़े को अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार और स्नेह दिखाते हुए देखा जा सकता है.

करण ने दिया बिपाशा को सरप्राइज

वेलेंटाइन डे पर बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो और वीडियो शेयर की, जिसमें आधी रात के सरप्राइज की एक झलक दिखाई गई, जिसे करण ने अपनी पत्नी के लिए प्लान किया था. वीडियो में दिखाया गया है कि करण बिपाशा के लिए कई दिल के आकार के गुब्बारे लाते हैं.

एक्ट्रेस ने पति को दिया धन्यवाद 

एक अन्य वीडियो में उनकी दो साल की बेटी देवी को हरे रंग की ड्रैस में, सुंदर लाल गुलाब के गुलदस्ते के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है. बिपाशा ने आगे लिखा, 'मुझे और देवी को हर दिन सबसे भाग्यशाली महसूस कराने के लिए करण सिंह ग्रोवर को धन्यवाद, हम आपसे प्यार करते हैं.'

पति को बताया 'माई वेलेंटाइन ऑलवेज'

'राज' फेम अभिनेत्री ने अपनी शादी के जश्न की एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की और एक नोट भी लिखा, जिसमें लिखा था 'माई वेलेंटाइन ऑलवेज.' आरती सिंह ने पोस्ट पर टिप्पणी की और कहा, 'मेरी पसंदीदा तस्वीर.' बिपाशा को पिछली बार करण के साथ 2020 की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'डेंजरस' में देखा गया था. करण ने हाल ही में एरियल एक्शन ड्रामा 'फाइटर' में अभिनय किया था, जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर ने भी अभिनय किया.

ये भी पढ़ें- Munawar Faruqui: 'पापा कहते हैं, बदनाम करेगा...', फैंस के साथ बदसलूकी करने पर मुनव्वर ने आदित्य नारायण को किया रोस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़