'ऐसा कहने पर हो सकती है मेरी हत्या', करण जौहर के इस बयान ने उड़ाए होश

करण जौहर अपनी फिल्मों की वजह से अक्सर सुर्खियों में आ ही जाते हैं. हालांकि, इस बीच उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है कि लोगों के होश उड़ गए हैं. इस बार करण ने खुलकर इंडस्ट्री के एक्टर्स पर बात की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2023, 07:29 PM IST
  • करण जौहर ने दिया बेबाक बयान
  • करण ने फिल्मों के हीरोज को लताड़ा
'ऐसा कहने पर हो सकती है मेरी हत्या', करण जौहर के इस बयान ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: मशहूर फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) ने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन फिल्मों को दर्शकों के सामने पेश किया है. जहां एक ओर उनकी फिल्मों ने दुनियाभर के लोगों को आकर्षित किया, वहीं, कई बार करण को असफलता का भी सामना करना पड़ा है. हालांकि, वह किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए भी जाने जाते हैं. अब एक बार फिर से करण ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गए हैं.

Karan Johar ने पहली बार खुलकर की लीड एक्टर्स को लेकर बात

करण ने हाल ही में मास्टर्स के यूनियन पॉडकास्ट को एक इंटरव्यू दिया है. इसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने सिर्फ 2 लोगों के साथ धर्मा प्रोडक्शन शुरू किया था. करण ने इस दौरान यश चोपड़ा की एक बात को याद करते हुए बताया कि एक बार उन्होंने कहा था कि फिल्में फेल नहीं होतीं, बल्कि बजट फेल होते हैं. इसी के साथ उन्होंने इंडस्ट्री के महंगे एक्टर्स को लेकर भी कटाक्ष किया है. करण ने कहा, 'फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' हिट होने के बावजूद मैंने इस फिल्म में नुकसान झेला है.'

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की सफलता के बाद नुकसान मे रहे करण जौहर

करण ने कहा, 'फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में पैसे गंवाने के बाद मुझे हर रात को सोने के लिए गोली खानी पड़ती थी. मैं उस समय बहुत इमोशनल था. हिन्दी सिनेमा मेरे दिल में बसता है, लेकिन अगर आप मुझसे एक बिजनेसमैन की तरह पूछेंगे तो तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री बहुत आकर्षक है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इसके बाद करण ने इस बात का भी खुलासा किया कि फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पैसे किसी भी फिल्म का हीरो ही कमाता है. उन्होंने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बता कहा है.

फिल्मों के हीरोज को लेकर करण ने कही ये बात

करण ने आगे कहा, 'यह बात कहने के लिए मेरी हत्या भी की जा सकती है. कुछ हीरो फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये फीस मांगते हैं और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे में 5 करोड़ रुपये की कमाई भी नहीं कर पाती, तो इसे कैसे जायज माना जा सकता है.' अब करण का ये बेबाक बयान तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

करण के पास हैं ये फिल्में

करण के करियर की बात करें तो इस समय उनके प्रोडक्शन में बनी कई फिल्में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. जल्द ही एक्टर की फिल्म योद्धा रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में दिखेंगे. इसके बाद करण के प्रोडक्शन की ही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'सिंघम अगेन' और  'बेधड़क' पर भी काम चल रहा है.

ये भी पढ़ें- सोनाली बेंद्रे ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, स्किन फिट टॉप में दिखाया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़