सरोगेसी से पिता बनने पर ऐसा था Karan Johar की मां का रिएक्शन, डायरेक्टर ने खुद किया खुलासा

Karan Johar: बॉलीवुड कई सुपरहिट हिट फिल्में देने वाले करण जौहर ने साल 2017 में सरोगेसी से दो बच्चों के पिता बने थे. हालांकि उन्हें कभी इस मुद्दे पर खुलकर बात करते नहीं देखा गया था. वहीं हाल ही में डायरेक्टर ने खुलासा किया है कि सरोगेसी पर उनकी मां की क्या राय थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2024, 10:59 PM IST
    • सरोगेसी से बच्चों पर करण जौहर की मां ने दिया था ऐसा रिएक्शन
    • सालों बाद खुद डायरेक्टर ने इस मुद्दे पर की खुलकर बात
सरोगेसी से पिता बनने पर ऐसा था Karan Johar की मां का रिएक्शन, डायरेक्टर ने खुद किया खुलासा

नई दिल्ली: Karan Johar: करण जौहर बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड फिल्म मेकर में से एक हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्म दी है. उनकी फिल्में देखकर कई पीढ़ियां बड़ी हुई है. आज भी उनकी बनाई फाइलों का क्रेज उतना हे बरकरार है जितना पहले था. करण जौहर के निजी जीवन की बात करें तो वो सिंगल हैं पर साल 2017 में उन्होंने सरोगेसी से घर में दो बच्चों को वेलकम किया था. हाल ही में फिल्म मेकर ने बिना शादी के सरोगेसी से बच्चे पैदा करने के फैसले के बारे में खुल कर बात की है, साथ ही ये भी बताया है कि इस फैसले पर उनकी मां ने कैसा रिएक्शन दिया था. 

मां ने दिया था ऐसा रिएक्शन 

डायरेक्टर अक्सर मीडिया से बातचीत के लिए सामने आते रहते हैं, इसी दौरान एक इंटरव्यू में उनसे सरोगेसी पर बात की कई तो उन्होंने कई अनसुनी बातों का  खुलासा किया. उन्होंने बताया कि जब वो 40 साल के थे तब उन्होंने सरोगेसी से पिता बनने का फैसला लिया था. करण ने कहा कि 'जब मैं 40 साल का था तब मेरी मां ने मुझसे पूछा था कि तुम्हें शादी तो करनी नहीं तो लाइफ में क्या प्लान हैं. तब मैंने उन्हें कहा था कि मुझे बच्चे चाहिए. ये सुनकर वो काफी खुश हुई थीं. लेकिन मुझे वक्त चाहिए था'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

सोशल मीडिया पर होती है ट्रोलिंग 

करण ने आगे बताया कि मेरी मां ने मुझे 2 साल बाद फिर शादी का बाच याद दिलाई थी. लेकिन मैंने सरोगेसी वाली बात उन्हें तब बताई जब डॉक्टर्स ने मुझे कहा था कि प्रेग्नेंसी को 3 महीने हो गए हैं. करण ने आगे कहा कि- मुझे उम्मीद थी कि बच्चों का जन्म अप्रैल में होगा लेकिन उनका जन्म फरवरी में ही हो गया. मैं उस वक्त फ्लाइट में था और मुझे वहां से ही इसे अनाउंस करना पड़ा. क्योंकि मुझे पता था कि कई न्यूज पेपर वाले इसे छाप देंगे. करण ने आगे कहा, "मैं जानता हुं सोशल मीडिया पर खूब ट्रोलिंग होती है. लेकिन वो इस बात से खुश हैं कि उनके दोनों बच्चों यानी रूही और यश को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिलता है. उन दोनों के लिए कोई भी नेगेटिव कमेंट नहीं करता है."

करण जौहर वर्कफ्रंट

करण जौहर के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तोउनकी आखरी फिल्म थी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. इन दिनों डायरेक्टर अपना चैट शो कॉफी विद करण होस्ट कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने सलमान खान के जन्मदिन पर उनके साथफिल्म करने का हिंट दिया था. 

इसे भी पढ़ें-  Bigg Boss 17: करण जौहर ने ईशा मालवीय को याद दिलाई उनकी हिस्ट्री, डायरेक्टर बोले- "मासूम होने की एक्टिंग समझता हूं"

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़