कपिल शर्मा और गिन्नी के हनीमून पर साथ गए थे 37 लोग, कॉमेडियन ने शेयर किया फनी किस्सा

Kapil Sharma: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने शो से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं. हाल में ही एक्टर ने अपने और गिन्नी के हनीमून से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया. कपिल ने बताया कि वह अपने साथ 37 लोगों को अपने हनीमून पर ले गए थे. इसके पीछे क्या वजह थी चलिए आपको बताते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 26, 2023, 11:34 AM IST
  • कपिल शर्मा खोला राज
  • हनीमून किस्सा किया शेयर
कपिल शर्मा और गिन्नी के हनीमून पर साथ गए थे 37 लोग, कॉमेडियन ने शेयर किया फनी किस्सा

नई दिल्ली: Kapil Sharma: कपिल शर्मा इंडस्ट्री के मोस्ट सक्सेसफुल कॉमेडियन हैं. उन्होंने अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों को खूब हंसाया और गुदगुदाया है. आज कपिल शर्मा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. इतना ही कपिल शर्मा एक कंपलीट फैमिली मैन भी हैं. वे  अपनी वाइफ गिन्नी चतरथ के लिए प्यारे पति और अपने बच्चों अनायरा और त्रिशान के लिए परफेक्ट पिता साबित हुए हैं. इस बीच अपने शो के हालिया एपिसोड में  कपिल ने अपने हनीमून का एक मजेदार किस्सा शेयर किया, जिसे सुनकर सब हंस पड़े.

कपिल शर्मा का हनीमून किस्सा

'द कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट एपिसोड में कपिल ने मजेदार किस्सा शेयर किया. कपिल शर्मा ने अपनी शादी के तुरंत बाद गिन्नी चतरथ के साथ अपने हनीमून के बारे में एक मजेदार किस्से का खुलासा किया.  कॉमेडियन ने बताया कि वे अपनी पत्नी गिन्नी के साथ 37 लोगों को इटली हनीमून पर ले गए थे. दोनों ने अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां एंजॉय की थी, जिसके बाद उनका असली हनीमून मुंबई में हुआ.

पूरा परिवार गया था साथ

कपिल शर्मा ने कहा था, 'मैं मजाक नहीं कर रहा हूं, 25 दिसंबर को मेरा रिसेप्शन था और फिर गिन्नी की बहन और उसकी बहन की सास और मेरी बहनें और मां थीं. इसलिए हम उन सभी को अपने साथ इटली हनीमून पर ले गए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

हमारे हनीमून पर हमारे साथ कुल 37 लोग थे. अगर आप देखें तो टेक्निकली रूप से हमने मुंबई वापस आने के बाद अपना हनीमून मनाया और एंजॉय किया था.'

12 दिसंबर 2018 को की थी शादी

कपिल और गिन्नी की शादी 12 दिसंबर  2018 को हुई थी. कपिल शर्मा ने आनंद कारज समारोह के मुताबिक जालंधर में अपनी लव लेडी गिन्नी चतरथ से शादी की थी. दिसंबर 2019 में  कपिल और गिन्नी को एक बेटी अनायरा शर्मा का जन्म हुआ था. वहीं 1 फरवरी 2021 को कपल ने बेटे त्रिशान का वेलकम किया था.  फिलहाल कपल अपनी कंपलीट फैमिली के साथ बेहद खुश हैं.

इसे भी पढ़ें:  Arjun Kapoor Birthday: छोटी उम्र में माता-पिता के तलाक से टूट गए थे अर्जुन कपूर, इस कारण बढ़ गया था 140 किलो वजन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़