अब इस प्रोजेक्ट में नजर आएंगे Kapil Sharma , कॉमेडियन ने अक्षय कुमार को किया रिप्लेस

Kapil Sharma New Video: कपिल शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस काफी चौंक गए हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 26, 2023, 02:54 PM IST
  • कपिल शर्मा ने छीना प्रोजेक्ट
  • अक्षय कुमार से लिया बदला
अब इस प्रोजेक्ट में नजर आएंगे Kapil Sharma , कॉमेडियन ने अक्षय कुमार को किया रिप्लेस

नई दिल्ली: Kapil Sharma New Video: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो चले या न चले लेकिन वह हमेशा लाइम लाइट में रहते हैं. उनका अतरंगी अंदाज हर बार फैंस का दिल जीत ही लेता है. कपिल शर्मा के शो में सबसे ज्यादा बार अक्षय कुमार आते हैं. लेकिन बीच में दोनों के बीच मनमुटाव देखने को मिलता था. अब खबर हैं कि कपिल ने अक्षय पाजी को एक विज्ञापन से रिप्लेस कर दिया है.

कपिल ने किया रिप्लेस

दरअसल कपिल शर्मा ने पहले एक एड किया था जिसमें अगले साल अक्षय कुमार नजर आए थे. अब इसी एड को कपिल ने वापस ले लिया था. पॉलिसी का नया एड सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा नजर आ रहे हैं. इस एड में कपिल के साथ इंफ्लुएंसर Agu Stanley भी नजर आए हैं.

विज्ञापन में किया रिप्लेस

अक्षय कुमार अपनी फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहंचे थे. जहां अक्षय के काम को लेकर कपिल ने उनका काफी मजाक उड़ाया था. कपिल ने कहा था- 8 फिल्में अगल से, और भी मेरे जैसे कोई छोटा मोटा एड फिल्म भी कर रहा होता तो उसे भी छीन लेते हैं. अब उसी एड में दोबार कपिल को कास्ट कर लिया गया है.

कपिल का वर्कफ्रंट

कपिल ने तब कहा था कि एक एड किया था, बड़ा अच्छा चला. मैंने कहा अच्छा है अगले साल फिर मुझे बुलाएंगे. अगले साल देख रहा हूं ये यमराज वाला टोपा पहन के कह रहे हैं अपनी पॉलिसी करवाइए. वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल कुछ समय पहले ही इंटरनेशनल लाइव टूर करके लौटे हैं. उम्मीद है कि जल्द ही उनका शो फिर शुरू होगा.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: लाख मनाने के बाद एक्ट्रेस बनीं Raveena Tandon पर जब फिदा हो गई थी पाकिस्तानी फौज, भारत से कर दी थी एक्ट्रेस की डिमांड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़