मर्डर केस में कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीप को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Darshan Thoogudeepa: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर दर्शन थूगुदीप को मर्डर केस में गिरफ्तार किया गया है. एक्टर के साथ उनके फार्महाउस से 10 अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2024, 06:52 PM IST
  • कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीप को किया गिरफ्तार
  • मर्डर केस में एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा का भी नाम जुड़ा
मर्डर केस में कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीप को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली: कन्नड़ फिल्म के जाने-माने एक्टर दर्शन थूगुदीप को मर्डर केस में हिरासत में लिया गया है. मर्डर केस में कई लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या के मामले में मंगलवार को उनके फार्महाउस से एक्टर और उनके साथ 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

पुलिस ने दी जानकारी 
पीटीआई रिपोर्ट्स के अनुसार बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर दयानंद ने एक्टर की गिरफ्तारी की है. एक्टर से पूछताछ की जा रही है. दरअसल 9 जून को एक अज्ञात शव मिला जिसके बाद इस हत्या का खुलासा हुआ. कामाक्षीपाल्या पुलिस ने मर्डर का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. जांच से पता चला कि शव चित्रदुर्ग की रहने वाली रेणुका स्वामी के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया मामले से जुड़ी जांच के आधार पर एक्टर को गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच जारी है. 

एक्टर के दोस्त पर लगाए थे आरोप 
पीटीआई रिपोर्ट्स के अनुसार फार्मेसी कंपनी में काम करने वाली रेणुका ने सोशल मीडिया पर एक्टर की दोस्त पवित्रा गौड़ा पर अपमानजनक कमेंट किया था. बता दें कि पवित्रा गौड़ा एक्ट्रेस हैं. पुलिस ने एक्ट्रेस को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. 

क्या है मामला 
रविवार 09 जून को 33 साल की चित्रदुर्ग जिले की रहने वाली रेणुका स्वामी के नाम का शव मिला था. शव पुलिस स्टेशन के पास नाले में मिला. महिला फार्मेसी कंपनी में काम करती थी. महिला ने एक्ट्रेस पवित्रा के लिए अपमानजनक कमेंट किया था. खबरों के अनुसार एक्ट्रेस रेणुका के बारे में दर्शन को बताया. दर्शन ने गुस्से में दोस्त के साथ बेंगलुरू पहुंच गए. रेणुका को प्रताड़ित करते हुए उनकी जान ले ली. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: शाह हाउस पहुंचा गुलाटी, वनराज के साथ मिलकर चलेगा नई चाल?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़