Noor Malabika Death: एक्ट्रेस नूर मालाबिका की मौत, काजोल के साथ की थी ये वेब सीरीज

Noor Malabika Death: एक्ट्रेस नूर मालबिका के निधन की खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस की मौत सुसाइड है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2024, 05:32 PM IST
  • 'द ट्रायल' फेम एक्ट्रेस नूर मालाबिका का निधन
  • एक्ट्रेस नूर मालाबिका का निधन ने किया सुसाइड
Noor Malabika Death: एक्ट्रेस नूर मालाबिका की मौत, काजोल के साथ की थी ये वेब सीरीज

नई दिल्ली Noor Malabika Death: 'द ट्रायल' वेब सीरीज फेम नूर मालबिका की मौत की खबर सामने आ रही है. मिड डे में छपी रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है. पुलिस को एक्ट्रेस का शव 6 जून को मुंबई के फ्लैट से बरामद किया है. 

नूर मालबिका का निधन 
मिड डे में छपी रिपोर्ट के अनुसार पड़ोसियों ने घर से बदबू आने पर पुलिस को शिकायत की थी. ओशिवारा पुलिस की टीम ने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर घर में गए. प्लैट में एक्ट्रेस का शव मिला. खबरों के अनुसार एक्ट्रेस का शव सड़ी-गली हालत में मिला है. पुलिस को घर में दवाईयां, फोन और एक डायरी मिली है. 

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव 
नूर मालबिका दास का शव बरामद करने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. इसके साथ पुलिस ने परिवारवालों से भी संपर्क किया लेकिन कोई सामने नहीं आया है. ऐसे में पुलिस ने NGO की मदद से रविवार 9 जून को अंतिम संस्कार कर दिया. 

नूर मालबिका का वर्कफ्रंट 
नूर मालबिका दास असम की रहने वाली थी. नूर कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुकी है. एक्टिंग के अलावा वह म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है. नूर हाल ही में काजोल की वेब सीरिज 'द ट्रायल' में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें-  Mika Singh Birthday: जब सुबह 4 बजे सनी लियोनी के घर आ धमके थे मीका सिंह, सिंगर को देख एक्ट्रेस के उड़ गए थे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़