Jeremy Renner Accident: जेरेमी रेनर की अस्पताल से पहली फोटो आई सामने, चेहरे पर कई चोट के निशान

Jeremy Renner Accident: जेरेमी रेनर एक्सीडेंट के बाद से अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अस्पताल से अपनी पहली तस्वीर शेयर की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2023, 01:16 PM IST
  • गंभीर हादसे का शिकार हुए जेरेमी
  • चेहरे पर दिखे कई चोट के निशान
Jeremy Renner Accident: जेरेमी रेनर की अस्पताल से पहली फोटो आई सामने, चेहरे पर कई चोट के निशान

नई दिल्ली: Jeremy Renner Accident:  हॉलीवुड के सुपरस्टार जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया. एक्टर एक बर्फीली तूफान का शिकार हो गए हैं. स्नो प्लोइंग करते वक्त बर्फ के खिसकने से जेरेमी रेनर तूफान की चपेट में आ गए हैं. हॉलीवुड एक्टर गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. उनका इलाज चल रहा है. हाल में ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की और फैंस को स्वास्थ्य से जुड़ा अपडेट दिया.

फोटो आई सामने

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है. अभिनेता ने सर्जरी के बाद अपनी हालत के बारे में फैंस को बताया. इस फोटो में जेरेमी रेनर अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए दिख रहे हैं. उनके चेहरे पर चोट के निशान भी दिखाई दे रहे हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'आपके प्यार भरे शब्दों के लिए आप सभी का धन्यवाद. मैं टाइप नहीं कर पा रहा हूं, लेकिन मैं आप सभी के लिए अपना प्यार भेज रहा हूं.'

अनिल कपूर के साथ वेब सीरीज में दिखेंगे

बता दें कि हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर और अनिल कपूर डिज्नी प्लस हॉटस्टार की अपकमिंग वेब सीरीज 'रेनरवेशन' में एक साथ एक्शन करते दिखाई देंगे. इस सीरीज की शूटिंग के लिए कुछ समय पहले जेरेमी रेनर भारत भी आए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jeremy Renner (@jeremyrenner)

जेरेमी रेनर के स्वस्थ्य होने के बाद ही इस सीरीज को रिलीज किया जाएगा. बीते दिन अनिल कपूर ने भी ट्वीट कर अनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी.

कैसे हुआ एक्सीडेंट

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एक्सीडेंट के वक्त जेरेमी रेनर यूएस के नेवादा में थे. वह जमी बर्फ की स्नो प्लोइंग कर रहे थे कि तभी अचानक से बर्फीले तूफान की वजह से जमीं हुई बर्फ तेज गति से खिसकने लगी और जेरेमी रेनर हादसे की चपेट में आ गए. इसके तुरंत बाद जेरेमी रेनर को एयरलिफ्ट कर हॉस्पिटल पहुंचा गया. जानकारी के अनुसार जेरेमी रेनर की हालत अब भी गंभीर है.

ये भी पढ़ें- Trial By Fire Trailer: उपहार सिनेमा अग्निकांड को दिखाएगी 'ट्रायल बाय फायर', रोंगटे खड़े कर देगा ट्रेलर

ये भी पढ़ें- इस साल OTT पर अनन्या पांडे बिखेरेंगी जादू, इस सीरीज से करने जा रही हैं डेब्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़