'बिना शादी के मां बनोगी तो मुझे दिक्कत नहीं', नातिन नव्या के लिए ये क्या बोल गईं जया बच्चन

'बिना शादी के मां बनोगी तो मुझे प्रॉब्लम नहीं.....' बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में काफी बड़ा बयान दिया है. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि जया बच्चन अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 04:23 PM IST
  • जया बच्चन ने अपनी नातिन से कही बड़ी बात
  • जया बच्‍चन की बात सुन लोग बोले- तौबा तौबा
'बिना शादी के मां बनोगी तो मुझे दिक्कत नहीं', नातिन नव्या के लिए ये क्या बोल गईं जया बच्चन

नई दिल्ली: 'बिना शादी के मां बनोगी तो मुझे प्रॉब्लम नहीं.....' बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में काफी बड़ा बयान दिया है. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि जया बच्चन अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. जया बॉलीवुड गलियारों में अपनी बेबाकी के लिए काफी मशहूर हैं. वह अक्सर अपनी राय खुलकर रखती हैं. अब जया बच्चन ने अपनी नातिन को कुछ ऐसी रिलेशनशिप एडवाइस दी हैं, जिनकी खूब चर्चा हो रही है.  

जया बच्चन ने दिया बड़ा बयान

जया बच्चन ने नव्या के पॉडकास्ट शो 'व्हाट द हेल नव्या' पर कहा कि 'कोई भी रिश्ता सिर्फ 'प्यार, ताजी हवा और समायोजन' पर नहीं टिक सकता. इसके लिए शारीरिक आकर्षण बेहद जरूरी है. इतना ही नहीं अभिनेत्री ने यह तक कह डाला कि उन्हें नातिन नव्या नवेली नंदा का 'बिना शादी का बच्चा' होने से भी कोई समस्या नहीं है. अब सोशल मीडिया पर जया के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है. 

जया बच्चन ने दी रिलेशनशिप एडवाइस

जया बच्चन ने रिलेशनशिप पर अपनी राय देते हुए कहा- मेरे ऐसा बोलने पर कई लोगों को आपत्ति होगी, लेकिन फिजिकल अट्रैक्शन और कंपैटिबिलिटी दोनों बहुत जरूरी हैं. हमारे टाइम में हम एक्सपेरिमेंट नहीं कर सके थे, लेकिन आज की जनरेशन करती हैं और क्यों ना करे? अगर फिजिकल रिलेशनशिप ही नहीं होगा तो कोई भी रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिकेगा. आप सिर्फ प्यार, फ्रेश एयर और एडजस्टमेंट के भरोसे रिश्ता नहीं चला सकते हैं. मेरा मानना है ये बहुत-बहुत ज्यादा जरूरी है'.    

जया बच्चन ने क्यों कहीं ये बात?

जया ने आगे कहा, 'हम ऐसा कभी नहीं कर सकते थे, हम इसके बारे में सोच भी नहीं सकते थे, लेकिन मेरे बाद की युवा पीढ़ी, श्वेता की पीढ़ी, नव्या की पीढ़ी ऐसा कर सकती है. यदि आपके बीच शारीरिक संबंध हैं और उसके बाद भी आपको लगता है कि यह रिश्ता नहीं चल पाएगा तब आप चीजें बदल सकते हैं.'

सोशल मीडिया पर हो रही है खूब चर्चा 

'मैं इसे बहुत अलग तरीके से देख रही हूं. आज लोगों के अंदर रोमांस की कमी है, इसलिए मुझे लगता है कि आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करनी चाहिए. आपको चर्चा करनी चाहिए और कहना चाहिए, 'मैं आपके बच्चे की मां बनना चाहती हूं क्योंकि मैं आपको पसंद करती हूं, मुझे लगता है कि आप अच्छे हैं, तो चलिए शादी करते हैं'. आप कितना सहमत हैं जया बच्चन की बातों से? 

ये भी पढे़ं- भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने बुर्ज खलीफा के सामने दिखाई बेबाकी, डीपनेक ड्रेस में दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़