Javed Akhtar On Shah Rukh Khan: जावेद अख्तर ने शाहरुख खान को लेकर कह दी ऐसी बात, बॉयकॉट बॉलीवुड पर भी दिया बड़ा बयान

दिग्गज कवि, गीतकार और लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अपने बयानों के कारण भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. जावेद साहब किसी भी मुद्दे पर अपनी हर बात खुलकर कहने में यकीन रखते हैं. इस बार उन्होंने बॉयकॉय बॉलीवुड ट्रेंड पर अपना बयान जारी किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2023, 08:49 PM IST
  • जावेद अख्तर ने शाहरुख खान की तारीफ
  • बॉयकॉट बॉलीवुड पर दिया जावेद ने बयान
Javed Akhtar On Shah Rukh Khan: जावेद अख्तर ने शाहरुख खान को लेकर कह दी ऐसी बात, बॉयकॉट बॉलीवुड पर भी दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: दिग्गज कवि, गीतकार और लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अपने बयानों के कारण भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. जावेद साहब किसी भी मुद्दे पर अपनी हर बात खुलकर कहने में यकीन रखते हैं. इस बार उन्होंने बॉयकॉय बॉलीवुड ट्रेंड पर अपना बयान जारी किया है. जावेद ने कहा, 'बॉलीवुड कल्चर को कभी बॉयकॉट नहीं किया जा सकता. यह तवज्जों देने लायक नहीं है.' साथ ही उन्होंने सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर भी कहा, 'शाहरुख खान के बारे में भी जो बातें कही गई हैं वो सब बिल्कुल बकवास हैं.'

जावेद अख्तर ने शाहरु खान को का सज्जन व्यक्ति

दरअसल, हाल ही में जावेद अख्तर एक साहित्यिक बैठक में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने कहा, 'शाहरुख बहुत सज्जन व्यक्ति हैं. उनसे ज्यादा सज्जन शख्स कोई हो ही नहीं सकता. जितना हो सकता है वह उतने धर्मनिरपेक्ष हैं. मैं इस बात को इसलिए दावे से कह सकता हूं क्योंकि मैं उनके घर का माहौल भी देख चुका हूं. मैं जानता हूं कि वह कैसे रहते हैं और किस तरह से सभी त्योहारों में शामिल होते हैं.'

शाहरुख खान की 'पठान' पर हुआ था जमकर विवाद

बता दें कि पिछले कुछ समय बॉलीवुड की सभी फिल्मों को कुछ लोग सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करने लगे हैं. लोगों का मानना है फिल्मों में कुछ वक्त से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले कंटेंट परोसे जा रहे हैं. वहीं, शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म 'पठान' को भी कई लोगों ने बॉयकॉट किया है. खासतौर पर फिल्म का गाना 'बेशर्म रंग' की रिलीज के बाद तो लोगों का गुस्सा तब और भड़क पड़ा, जब इसमें दीपिका पादुकोण भगवा रंग की बिकिनी पहने हुए नज आईं. भगवा रंग को धार्मिक विवाद में घसीटा जाने लगा.

'पठान' को मिली जबरदस्त सफलता

'पठान' को बॉयकॉट करने के बावजूद फिल्म ने पहले ही दिन 50 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. दुनियाभर के फैंस के बीच 'पठान' के लिए अलग ही क्रेज देखने को मिला. ऐसे में अब शाहरुख की इस फिल्म ने रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड्स भी तोड़ने शुरू कर दिए हैं. उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई और बढ़ सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Shaheer Sheikh: शाहीर शेख की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, घर में बंद थीं पत्नी और 16 महीने की बेटी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़