Jacqueline Fernandez Video: जैकलीन फर्नांडिस ने स्किन टाइट जंपसूट में दिए किलर पोज, चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार

Jacqueline Fernandez Hot Video: जैकलीन फर्नांडिस ने लेटेस्ट वीडियो में अपना बेहद हॉट अंदाज दिखाया है. यहां एक्ट्रेस स्किन फिट जंपसूट पहने अलग-अलग कातिलाना अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2023, 09:05 PM IST
  • जैकलीन फर्नांडिस पर टिकी नजरें
  • किलर लुक में नजर आईं जैकलीन
Jacqueline Fernandez Video: जैकलीन फर्नांडिस ने स्किन टाइट जंपसूट में दिए किलर पोज, चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार

नई दिल्ली: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की निजी जिंदगी में बेशक कितनी ही उथल-पुथल क्यों न मची हो, लेकिन वह अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में लगभग हर दिन एक्ट्रेस के नए-नए लुक्स भी देखने को मिल जाते हैं. इस बार जैकलीन ने सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपने हॉट फोटोशूट का एक वीडियो पोस्ट किया है. यहां एक्ट्रेस एनिमल प्रिंटेड स्किन फिट जंपसूट पहने हुए नजर आ रही हैं.

Jacqueline Fernandez ने दिखाई सेक्सी अदाएं

जैकलीन ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक और स्मोकी रेड एंड येलो आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद हॉट दिख रही हैं. वीडियो में जैकलीन अपनी अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. जैकलीन के इस लुक पर फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं.

जैकलीन ने लूटा फैंस का दिल

जैकलीन ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में 'लियो' यानी शेर लिखा है. अब फैंस ने एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, उनकी तस्वीरों पर 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी Jacqueline Fernandez

दूसरी ओर जैकलीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी वक्त से वह 'किक 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें एक बार फिर सुपरस्टार सलमान खान के साथ देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस 'क्रैक' टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखेंगी. इस फिल्म में जैकलीन के साथ विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल जैसे सितारे भी दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- Disha Patani Hot Photoshoot: दिशा पाटनी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, कैमरे के सामने जीन्स उतारते हुए दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़