साड़ी में भी बला की खूबसूरत दिख रही हैं जैकलीन फर्नांडिस, डिजाइनर ब्लाउज ने खींचा ध्यान

जैकलीन फर्नांडिस कुछ समय से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. अपनी निजी जिंदगी में एक्ट्रेस काफी विवादों में छाई हुई हैं. हालांकि, इसी बीच वह लगातार अपने हॉट लुक्स की वजह से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने लगी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2023, 05:55 PM IST
  • जैकलीन फर्नांडिस ने फिर दिखाई हॉट अदा
  • साड़ी में कदर ढा रही हैं जैकलीन फर्नांडिस
साड़ी में भी बला की खूबसूरत दिख रही हैं जैकलीन फर्नांडिस, डिजाइनर ब्लाउज ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) कभी अपनी फिल्मों के कारण, तो कभी निजी जिंदगी के विवादों की वजह से अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसी बीच इन दिनों एक्ट्रेस अपने हॉट फोटोशूट्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. सोशल मीडिया पर हर दिन एक्ट्रेस एक नया अवतार देखने को मिल रहा है. अब एक बार फिस वह जैकलीन का अपने नए लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं. इस बार उन्हें एथनिक लुक में देखा जा रहा है.

साड़ी में भी हॉट दिख रही हैं Jacqueline Fernandez

जैकलीन ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसमें उन्हें ब्राउन कलर की साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है, जिस पर गोल्डन सीक्वेंस वर्क किया गया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने हाई नेक, फुलस्लीव्स का ब्लाउज कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

इस लुक में वह इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. जैकलीन ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाई हैं.

Jacqueline Fernandez की अदाओं पर फिदा हुए लोग

जैकलीन ने अपने इस लुक लाइट ब्राउन शेड, रोजी चीक्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में जैकलीन वाकई हॉट दिख रही हैं. उनकी इन अदाओं को देख फैंस उनकी तारीफ में खूब कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, कुछ ही देर में इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

फिर पर्दे पर छाने के लिए तैयार है Jacqueline Fernandez

जैकलीन के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो पिछले दिनों वह रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म 'सर्कस' में नजर आई थीं. इस फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल देखने को मिला था. उनके अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े भी नजर आई थीं. फिलहाल जैकलीन 'क्रैक' टाइटल से बन रही अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. फैंस उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए मलाइका अरोड़ा ने पहना बेहद डीपनेक गाउन, 49 की उम्र में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़