जैकलीन फर्नांडिस का बुरा दौर जारी, जमानत याचिका की सुनवाई के लिए पहुंची कोर्ट

Jacqueline Fernandes in Court: सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में जैकलीन फर्नांडिस लगातार कोर्ट के चक्कर लगा रही हैं. जहां एक बार फिर अंतरिम बेल के लिए वो कोर्ट पहुंची वहीं ईडी ने जैकलीन को लेकर कई अहम खुलासे किए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2022, 11:13 AM IST
  • ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस को लगाई लताड़
  • जानबूझकर दिया सुकेश चंद्रशेखर का साथ
जैकलीन फर्नांडिस का बुरा दौर जारी, जमानत याचिका की सुनवाई के लिए पहुंची कोर्ट

नई दिल्ली: मनी लॉल्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलों का कोई अंत नहीं है. बता दें कि 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रेग्युलर जमानत याचिका  पर आज पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई जारी है. ऐसे में जैकलीन कोर्ट पहुंच चुकी हैं जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है.

पिंकी ईरानी भी हुईं पेश

जैकलीन फर्नांडिस के अलावा कोर्ट में पिंकी ईरानी भी पेश हुईं. जहां पिंकी के वकील से जवाब में पूचा गया कि क्या आपको सभी दस्तावेज की कॉपी मिल गई. वहीं जैकलीन फर्नांडिस को अंतरिम बेल दे दी गई. जबकि जैकलीन फर्नांडिस पर ED ने इल्जाम लगाए कि उनकी ओर से जांच में किसी भी तरह से सहयोग नहीं किया गया है और सबूतों के सामने आने पर ही खुलासा हुआ.

जैकलीन पर लगाए गंभीर आरोप

ईडी ने कोर्ट में ये भी बताया कि जैकलीन को सुकेश ने अपनी क्रिमिनल हिस्ट्री के बारे में 10 दिनों के भीतर ही बता दिया था. वो कोई आम इंसान नहीं बल्कि एक एक्ट्रेस हैं और उनके अपने फाइनेंशियल रिसॉर्स भी हैं. बता दें कि अभी भी 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुकेश चंद्रशेखर जेल में बंद है.

सुकेश की चिट्ठी

हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर की चिट्ठी भी काफी वायरल हुई. उसमें उ्नहोंने जैकलीन को बेकसूर बताया और बताया कि दोनों के बीच एक रोमांटिक रिलेशनशिप था. जैकलीन को जो भी गिफ्ट्स दिए गए थे वो प्यार में दिए गए थे. 17 अगस्त को जैकलीन के खिलाफ ईडी ने चार्जशीट दाकिल कर उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग में दोषी पाया था.

ये भी पढ़ें: Bday Special: हर्षवर्धन कपूर ने जब बताया था अपना स्ट्रगल, कैसे पाई-पाई जोड़कर लाना चाहते थे अपनी पसंदीदा कार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़