जैकी श्रॉफ की बेटी ने बोल्ड फोटोशूट के लिए पहनी ऐसी ड्रेस, दिखाई ऐसी सिजलिंग अदाएं

कृष्णा श्रॉफ (Krihsna Shroff) ने एक्टिंग से दूर रहने के बावजूद ग्लैमर वर्ल्ड में अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. ऐसे में अक्सर वह किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट सुर्खियों में बना हुआ है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 6, 2022, 06:02 PM IST
  • कृष्णा श्रॉफ का नया बोल्ड लुक दिखा
  • कृष्णा की अदाओं ने लूटी महफिल
जैकी श्रॉफ की बेटी ने बोल्ड फोटोशूट के लिए पहनी ऐसी ड्रेस, दिखाई ऐसी सिजलिंग अदाएं

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krihsna Shroff) ने एक्टिंग की दुनिया से हमेशा ही खुद को दूर रखा है. हालांकि, वह ग्लैमर वर्ल्ड से खुद को अलग नहीं कर पाईं. अक्सर कृष्णा अपने बोल्ड फोटोशूट और लुक्स की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. खासतौर पर उन्होंने अपनी फिटनेस से सभी का ध्यान खींचा है. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है.अब फिर से कृष्णा का बोल्ड लुक वायरल हो रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं Krihsna Shroff

कृष्णा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके बोल्ड लुक्स की झलक देखने को मिलती रहती है. अब लेटेस्ट फोटोशूट में कृष्णा ने बोल्डनेस दिखाने के लिए अजीब ड्रेस कैरी की है.

उनकी ये ड्रेस कई स्ट्रैप्स और कतरन कटी हुई लगी है. कृष्णा ने अपने इस लुक को न्यूड और ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है.

मशहूर हस्तियों को पसंद आया कृष्णा का लुक

कृष्णा इस लुक में भी काफी हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपनी अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दिए हैं. अब फैंस के बीच कृष्णा के इस लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है.आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी कृष्णा के लुक की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

हर दिन नए लुक्स दिखा रही हैं कृष्णा श्रॉफ

गौरतलब है कि कृष्णा इन दिनों लगातार कई फोटोशूट्स करवा रही हैं. हर दिन उनका एक नया अवतार देखने को मिल रहा है. हर लुक में कृष्णा खूब कहर ढा रही हैं. ऐसे में अब फैंस को भी उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है.

ये भी पढ़ें- भूमि पेडनेकर के हॉट लुक ने उड़ाए होश, थाई हाई स्लिट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाया बोल्ड लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़