'इश्कबाज' फेम निशी सिंह भादली का निधन, मजह 48 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस निशी सिंह भादली का निधन हो गया है. वह 4 सालों से एक गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं. जबकि बीते दो साल में उन्‍हें दो बार पैरालिसिस का अटैक आया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2022, 03:25 PM IST
  • एक्ट्रेस निशी सिंह भादली का हुआ निधन
  • चार सालों में दो बार पैरालिसिस का अटैक
'इश्कबाज' फेम निशी सिंह भादली का निधन, मजह 48 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

नई दिल्ली: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस निशी सिंह भादली का निधन हो गया है. 'इश्कबाज' और 'कुबूल है' जैसे पॉपुलर शोज में नजर आ चुकीं निशी ने रविवार को दुनिया को अलविदा कह दिया. वह 4 सालों से एक गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं. जबकि बीते दो साल में उन्‍हें दो बार पैरालिसिस का अटैक आया. निश‍ि सिंह भादली की उम्र महज 48 साल थी. 

पति ने की निधन की पुष्टि

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में निशी के पति ने उनके निधन की पुष्टि करते हुए कहा कि, 'निश‍ि चार साल से बीमार थीं. 13 फरवरी 2019 में उन्‍हें पैरालिसिस का पहला स्‍ट्रोक आया था. इसके बाद 3 फरवरी 2022 को दूसरा स्‍ट्रोक आया था. फ‍िर 24 मई 2022 को उनको तीसरी बार पैरालिस‍िस का अटैक आया. तब से वह अस्‍पताल में एडमिट थीं. फिर 2 सितंबर को उन्‍हें अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज किया गया था'.

सोमवार को अंतिम संस्‍कार किया जाएगा

वह आगे कहते हैं, 'सब कुछ बहुत अच्‍छा चल रहा था, लेकिन कल शनिवार देर शाम को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी. फिर रात में करीब 1 बजे हम उन्‍हें लेकर कूपर अस्‍पताल पहुंचे. वह पहले भी वहीं एडमिट थीं. रविवार को दोपहर तीन बजे उन्‍होंने आख‍िरी सांस ली.'

सदमे में हैं निशी के चाहने वाले

दो साल पहले उनके पति ने बीमारी का खर्च उठाने के लिए लोगों से मदद भी मांगी थी. सोमवार को एक्‍ट्रेस का अंतिम संस्‍कार किया जाएगा. इस खबर के सामने आते ही निशी के चाहने वाले सदमे में हैं. 

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए निक्की तंबोली हुईं बोल्ड, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़