इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के घर गूंजी किलकारियां, घर आया नन्हा शहजादा!

Ishita Dutta Baby Boy: इशिता दत्ता और वत्सल सेठ माता-पिता बन गए हैं. एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. अब परिवार में खुशियों का माहौल बना हुआ है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 20, 2023, 05:04 PM IST
  • इशिता दत्ता ने बेटे को दिया जन्म
  • शादी के 6 साल बाद बने पेरेंट्स
इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के घर गूंजी किलकारियां, घर आया नन्हा शहजादा!

नई दिल्ली: 'दृश्यम' फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) मां बन गई हैं. एक्ट्रेस ने बुधवार 19 जुलाई को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. हालांकि, एक्ट्रेस हॉस्पिटल में ही हैं. कहा जा रहा है कि इशिता और उनका नन्हा शहजादा दोनों ही बिल्कुल हेल्दी हैं. वहीं, अब परिवार में खुशियों का माहौल बना हुआ है. 

परिवार और फैंस के बीच खुशी का माहौल

फिलहाल वत्सल या इशिता की ओर से आधिकारिक तौर पर यह खुशखबरी नहीं दी गई है. दूसरी ओर कहा जा रहा है कि शुक्रवार तक एक्ट्रेस को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी और वह बेटे के साथ घर जा सकेंगी. खैर, इस खबर के सामने आने के बाद वत्सल और इशिता के फैंस भी खुशी से झूम उठेंगे.

शादी के 6 साल पेरेंट्स बने इशिता-वत्सल

गौरतलब है इशिता और वत्सल शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनने जा रहे हैं. ऐसे में दोनों की खुशियों का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता. इशिता अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय करने के दौरान भी इंस्टाग्राम के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहीं. उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई फोटोशूट और पर्सनल लाइफ की झलक भी शेयर कीं.

2017 में हुई थी इशिता-वत्सल की शादी

बता दें कि इशिता और वत्सल सेठ की पहली मुलाकात टीवी शो 'रिश्तों का सौदागर- बाजीगर' के सेट पर हुई थी. इस दौरान दोनों दोस्त बने और जल्द ही दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. 28 नवंबर, 2017 को दोनों ने एक प्राइवेट सेरेमनी में मुंबई के जुहू इलाके में स्थित इस्कॉन मंदिर में शादी कर ली. इस मौके पर दोनों की तरफ से सिर्फ परिवार के सदस्य ही शरीक हुए थे.

यह भी पढ़िएः जीनत अमान को याद आई रेखा संग दोस्ती, पुरानी फोटो शेयर कर फैंस से पूछा ये सवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़